हरमन बावेजा जल्द बनेंगे दूल...

हरमन बावेजा जल्द बनेंगे दूल्हे राजा, साशा रामचंदानी संग सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया हुई पर वायरल (Actor Harman Baweja Got Engaged With Sasha Ramchandani, Beautiful Pic Goes Viral)

पिछले काफी समय से ग्लैमर और चकाचौंध से भरी फ़िल्मी दुनिया से दूर रह रहे एक्टर हरमन बावेजा ने सगाई कर ली है. बता दें कि हरमन बावेजा हैरी बावेजा के बेटे हैं और उन्होंने हेल्थ कोच साशा रामचंदानी से सगाई कर ली है. उनकी सगाई की सारी रस्में चंडीगढ़ में अदा की गईं, लेकिन इस समारोह में बेहद करीबी लोगों को ही बुलाया गया था. कोरोना महामारी को देखते हुए परिवार वालों ने सगाई में चुनिंदा लोगों को ही इनवाइट किया था. उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, हरमन बावेजा की बहन रोवेना ने सगाई की एक तस्वीर पोस्ट करके फैन्स के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया है. सगाई की तस्वीर सामने आने के बाद फैन्स उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं.

दरअसल, हरमन बावेजा की बहन रोवेना बावेजा ने रोका समारोह की एक तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें हरमन और साशा एक-दूसरे के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है- ‘आप दोनों को बधाई. परिवार में आपका स्वागत है साशा रामचंदानी. मैं समारोह शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती’. इस पोस्ट को जैसे ही उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया, यह तेजी से वायरल होने लगा. फैन्स से लेकर कई सेलेब्स भी कपल को बधाई दे चुके हैं.

Harman Baweja and Sasha Ramchandani

बताया जाता है कि साशा रामचंदानी एक न्यूट्रिशन हेल्थ कोच हैं और वो एक्ट्रेस सागरिका घाटगे की अच्छी दोस्त भी हैं. वेलनेस कोच के तौर पर जानी जाने वाली साशा इंस्टाग्राम पर ‘बेटर बैलेंस्ड सेल्फ’ नाम का एक पेज भी चलाती हैं. यहा सबसे खास बात तो यह है कि हरमन और साशा ने अपने रिलेशनशिप को लोगों की नजरों से बचाकर रखा और बेहद करीबी लोगों की मौजूदगी में सगाई करके हर किसी को चौंका दिया.

Harman Baweja and Sasha Ramchandani

बात करें हरमन बावेजा के फ़िल्मी करियर तो उन्होंने ‘लव स्टोरी 2050’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि उनकी पहली फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और दर्शकों का दिल जीतने में विफल रही. इस फ़िल्म में हरमन के साथ देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में नज़र आई थीं.

Harman Baweja and Priyanka

इस फ़िल्म के बाद हरमन ने ‘विक्ट्री’, ‘व्हाट्स योर राशि’, ‘ढिश्कियाऊं’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आए. बता दें कि हरमन की ‘ढिश्कियाऊं’ साल 2014 में रिलीज़ हुई थी. इस फ़िल्म के बाद उन्होंने कोई दूसरी फ़िल्म साइन नहीं की और फ़िल्मों से दूरी बना ली.

Harman Baweja

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फ़िल्म ‘लव स्टोरी 2050’ के दौरान हरमन और प्रियंका के बीच बढ़ती नज़दीकियों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी और बॉलीवुड में उनके लिंकअप की खबरें तेजी से फैल रही थीं. भले ही प्रियंका और हरमन के रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चे थे, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर कुछ भी नहीं कहा.

Harman Baweja and Priyanka

गौरतलब है कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदायगी का लोहा मनवाने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी कर ली और हाल ही में इस कपल ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई थी.

Harman Baweja

बहरहाल, हरमन बावेजा की सगाई की खबरों से बेशक उनके फैन्स और शुभचिंतक बेहद खुश हैं. इसके साथ ही इस कपल को सगाई की शुभकामनाएं दे रहे हैं. सगाई के बाद अब अपनी दुल्हनियां को लाने के लिए हरमन बावेजा दूल्हा बनने को बिल्कुल तैयार हैं.