बॉलीवुड में होने जा रहा है ...

बॉलीवुड में होने जा रहा है एक और तलाक़, काजोल के पहले हीरो कमल सदाना शादी के 21 साल बाद पत्नी लीजा जॉन से हो रहे हैं अलग! (Actor Kamal Sadanah To Divorce Lisa John After 21 Years Of Marriage)

लोग अभी तक आमिर खान और किरण राव के तलाक़ की ही चर्चा कर रहे थे कि अब बॉलीवुड में एक और रिश्ते का अंत होने जा रहा है. काजोल के पहले हीरो कमल सदाना अपनी पत्नी से शादी के 21 साल बाद तलाक़ ले रहे हैं और इस खबर को खुद कमल ने कन्फ़र्म किया है.

कमल ने 1 जनवरी 2000 को मेकअप आर्टिस्ट लीजा जॉन से शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं- एक बेटा और एक बेटी. अपने तलाक़ की खबर पर कमल में ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि दो लोग समझदार हो जाते हैं और अपने अलग अलग रास्ते पर चल देते हैं. ऐसा कई लोगों के साथ होता है, हम भी उनमें से एक हैं.

Kamal Sadanah and Lisa John

फ़िलहाल कमल मुंबई में हैं और उनकी पत्नी गोवा में अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं. दोनों के बीच अभी तलाक़ का मामला चल रहा है. कमल ने काजोल के साथ फ़िल्म बेख़ुदी से डेब्यू किया था. उसके बाद दिव्या भारती के साथ उनकी रंग फ़िल्म काफ़ी बड़ी हिट साबित हुई थी, जिसके बाद उनकी फ़ैन फ़ॉलोइंग काफ़ी बढ़ गई थी.

Kamal Sadanah

कमल मशहूर फ़िल्म मेकर ब्रिज सदाना और एक्ट्रेस सईदा खान के बेटे हैं और उनकी फ़ैमिली का भी ट्रैजिक एंड हुआ था. दरअसल 21 अक्टूबर 1990 को कमल का जन्मदिन था लेकिन ये दिन ही उनके लिए बेहद दर्दनाक बन गया. कमल के माता-पिता में अक्सर झगड़े होते थे और उस दिन भी झगड़ा हुआ जो इतना बढ़ा कि कमल के पिता ने पत्नी को और बेटी को गोली मार दी और खुद को भी शूट कर लिया. कहा जाता है कि कमल पर भी उन्होंने गोली चलाई थी लेकिन कमल बच गए और ये सब उनकी आंखों के सामने हुआ. इसका असर मानसिक तौर पर कमल पर पड़ा और उनको काउन्सलिंग लेनी पड़ी.

कमल ने कई फ़िल्मों में काम किया लेकिन उसके बाद वो प्रोडक्शन से जुड़ गए लेकिन सफलता ज़्यादा नहीं मिली.

photo Courtesy: Instagram (All Photos)