पति सूरज थापर के लिए एक्ट्रेस दी...

पति सूरज थापर के लिए एक्ट्रेस दीप्ति ध्यानी ने मुंडवाया सिर, लिखा- तेरे नाम… पति की सलामती के लिए मांगी थी मन्नत, फैंस बोले- प्यार हो तो ऐसा! (Actress Dipti Dhyani Shaves Her Head For Husband Sooraj Thapar, Here’s The Reason)

माना जाता है कि ग्लैमर इंडस्ट्री के रिश्ते बड़े कच्चे होते हैं और लोगों को ये भी लगता है कि स्टार्स अपने रिश्तों को लेकर काफ़ी प्रैक्टिकल होते हैं, उनमें इमोशंस और प्यार ब अपनेपन की कमी होती है, लेकिन ये सच नहीं है. रिश्ते चाहे ग्लैमर वर्ल्ड के हों या आम ज़िंदगी के ये तो इंसान पर निर्भर करता है कि उनके लिए वो क्या मायने रखते हैं और इसका ताज़ा तरीन उदाहरण दिया है एक्ट्रेस दीप्ति ध्यानी (Dipti Dhyani) ने.

दीप्ति ने अपने पति सूरज के लिए अपने बाल अर्पित कर दिए और वो गंजी हो गई. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पिक शेयर की है जिसमें उनका सिर मुंडा हुआ है और कैप्शन में लिखा है- तेरे नाम… आगे उन्होंने अपने पति सूरज थापर को टैग किया और हैशटैग में लिखा है डिवोशनल, हसबैंड, लाइफ़, प्यार, इंस्टाग्राम, बाल्लड, बाल्ड इज़ ब्यूटीफुल, फ़ीलिंग्स.

अब ये जानते हैं कि दीप्ति ने आख़िर ऐसी क्या और क्यों मन्नत मांगी थी जिसके लिए उन्होंने ये कदम उठाया, क्योंकि इस इंडिस्ट्री में बालों का बहुत बड़ा रोल है. ख़ूबसूरती और लुक्स ज़रूरी हैं और वो भी तब जब आप एक महिला हो. दरअसल दीप्ति ने अपने पति सूरज की सलामती के लिए एक मन्नत मांगी थी. सूरज को कोविड के दौरान इंफ़ेक्शन हो गया था और उनकी हालत बेहद गम्भीर हो गई थी. सूरज के 70% लंग्स डैमेज ही चुके थे और वो आईसीयू में भर्ती थे. पति की ऐसी हालत देख दीप्ति ने मन्नत मांगी थी कि जब सूरज ठीक हो जाएंगे तब वो तिरुपति बालाजी में पाने बाल चढ़ाएंगी और दीप्ति ने अपनी मन्नत पूरी भी की.

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में सूरज ने कहा कि वो बहुत लकी हैं कि उनको दीप्ति जैसी प्यार और केयर करनेवाली पत्नी मिली. सूरज ने कहा कि जब भी वो दीप्ति से उनकी मन्नत के बारे में पूछते कि क्या ये ज़रूरी है तब वो यही कहती कि बालों से ज़्यादा उनके लिए ये महत्वपूर्ण है कि सूरज ठीक होकर अपने पैरों पर फिर खड़े हो पाएं. सूरज ने ये भी चिंता ज़ाहिर की कि इसका असर दीप्ति के करियर पर पड़ सकता है लेकिन उम्मीद है कि दीप्ति के लिए कुछ ऐसे रोल्स प्रोड्यूसर्स के पास ज़रूर होंगे जिनमें वो फिट बैठे.

एक्ट्रेस के इस मूव की सभी खूब सराहना कर रहे हैं और उनको सैल्यूट कर रहे हैं. सेलेब्स भी दीप्ति की खूब तारीफ़ कर रहे हैं और फैंस भी. सभी उनको यही कह रहे हैं कि आप बेहद खूबसूरत लग रही हो. फैंस ये भी कह रहे हैं कि प्यार हो तो ऐसा… दीप्ति भी इस बाल्ड लुक में बेहद खूबसूरत और कॉन्फ़िडेंट नज़र आ रही हैं और उन्होंने अपने सिर को न तो कपड़े और न ही विग से छुपाने की कोशिश की.

×