एक्ट्रेस किम शर्मा ने लिएंडर पेस...

एक्ट्रेस किम शर्मा ने लिएंडर पेस के साथ रोमांटिक पोज़ देकर अपने रिश्ते का इज़हार किया… (Actress Kim Sharma expressed her relationship with Leander Paes by giving a romantic pose…)

आखिर किम शर्मा ने अपने प्यार का इजहार कर ही दिया. उन्होंने अपने फ्रेंड कहे या बॉयफ्रेंड मशहूर टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ रोमांटिक पोज़ देते हुए फोटो शेयर करते हुए अनजाने में अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी. यह रिश्ता क्या कहलाता है या इनके रिश्ते की उड़ान कहां तक पहुंचेगी यह तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा, लेकिन किम ने अपने प्यार का इजहार इस तस्वीर को साझा करते हुए कर दिया है.

इस फोटो में व्हाइट गाउन में बहुत प्यारी लग रही हैं किम और लिएंडर उन्हें बड़े ही प्यार से निहार रहे हैं. वे ब्लू टी-शर्ट और जींस में काफी हैंडसम लग रहे हैं. इस प्यारी तस्वीर को शेयर करते हुए किम ने कैप्शन में कपल वाला इमोजी भी लगाया था. इस पर ही लोगों ने और उनके फैंस ने यह अंदाज़ लगाना शुरू कर दिया कि दोनों वाकई में गहराई से रिलेशनशिप में है. सभी ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया और उनके रिश्ते पर मुहर लगा दी. कहा कि बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं दोनों.

यह भी पढ़ें: Viral Video: मॉमी करीना और छोटे भाई जेह के साथ स्पॉट हुए तैमूर अली खान, कैमरामैन को देख भड़क उठे नन्हे नवाब (Taimur Ali Khan Spotted With Mommy Kareena and Younger Brother Jeh, Little Nawab Got Angry After Seeing a Cameraman)

वैसे किम शर्मा और लिएंडर पेस की दोस्ती और प्यार की खबरें काफी चर्चा में थी, जब वे दोनों गोवा में छुट्टियां बिता रहे थे. उनके वेकेशंस और घूमने-फिरने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया काफी देखी जा रही थी.

किम शर्मा की बात करें, तो इससे पहले भी वे कई सेलिब्रिटीज़ के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं, खासकर क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ चार साल से रिश्ते में रहीं, लेकिन आगे उनकी बात नहीं बढ़ पाई और वे विदेश चली गई. इस रिश्ते को लेकर युवराज ने बताया था कि हमारे बीच आपसी समझ की कमी थी. तब केन्या के बिजनेसमैन अली पंजानी से किम ने शादी कर ली. पर यह रिश्ता दो साल भी नहीं टिक पाया और वे अलग हो गए. बताया जाता है कि अली ने किसी और लड़की की वजह से किम को छोड़ दिया था. फैशन डिजाइनर-बिजनेसमैन अर्जुन खन्ना और अभिनेता हर्षवर्धन राणे के साथ भी किम के रिश्ते सुर्खियों में रहे.
फिलहाल किम लिएंडर के साथ काफी क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. लिएंडर भी कई रिश्तो में रहे हैं, पर कहीं भी टिक नहीं पाए. पेस ने रिया पिल्लई से शादी की थी, बाद में वे अलग हो गए. रिया भी संजय दत्त की पूर्व पत्नी रह चुकी हैं. महिमा चौधरी के साथ भी पेस का रिश्ता काफी चर्चे में रहा था. लिएंडर पेस महेश भूपति के साथ ब्रेक प्वाइंट में भी जल्द नजर आएंगे.

Kim Sharma with Leander Paes
Kim Sharma with Leander Paes
Kim Sharma with Leander Paes

यह भी पढ़ें: ‘द कपिल शर्मा शो’ के गोविंदा स्पेशल एपिसोड से नदारद रहेंगे कृष्णा अभिषेक, क्या अपने मामा के साथ मंच नहीं करना चाहते हैं शेयर (The Kapil Sharma Show: Krushna Abhishek Will be Absent From Govinda Special Episode)

Photo Courtesy: Instagram

×