अभिनेत्री राधिका मदान ने किया बड़...

अभिनेत्री राधिका मदान ने किया बड़ा खुलासा, पहले ही शूट में उन्हें लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोलियां (Actress Radhika Madan Reveals She Took A Contraceptive Pill For The First Shot In Mard Ko Dard Nahi Hota, Parents Were Surprised To See)

टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुम से है’ से घर-घर में मशहूर हो चुकी अभिनेत्री राधिका मदान इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. राधिका ने हाल ही में अपनी एक पोस्ट में बॉलीवुड की पोल खोली है और अब उन्होंने खुलासा किया है कि कैसे उन्हें अपने करियर के पहले ही शॉट में गर्भनिरोधक गोलियां लेनी पड़ी थीं.

Radhika Madan

टेलीविज़न इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा राधिका मदान इन दिनों खूब चर्चा में हैं. राधिका ने एक के बाद एक कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जिसके कारण हर तरफ उनके चर्चे हो रहे हैं. राधिका मदान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि करियर के पहले ही शॉट में उन्हें गर्भनिरोधक गोलियां लेनी पड़ी थीं. राधिका ने अपने इंटरव्यू में कहा, “मुझे पहले शॉट के लिए कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदने को कहा गया था. मज़ेदार बात ये है कि उसी समय मेरे मम्मी-पापा मुझे सरप्राइज देने के लिए मेरे पास दिल्ली आ रहे थे. जब मेरे पापा ने वो दवाइयां देखीं तो वो हैरान रह गए. मुझे अंदर से बहुत डर लग रहा था कि पापा इसके बारे में क्या सोचेंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.”

Radhika Madan

बता दें कि एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने से पहले राधिका मदान को कई रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है. एक डायरेक्टर ने तो यहां तक कह दिया था कि वो सुंदर नहीं हैं, लेकिन राधिका ने अपने विश्वास को टूटने नहीं दिया और पहले टेलीविज़न, फिर फिल्मों में अपनी पहचान बनाई. इन दिनों राधिका बहुत चर्चा में हैं और इसकी वजह है उनके द्वारा किए गए बड़े खुलासे. राधिका मदान की ये ख़ासियत है कि वो अपनी बात बिंदास कह देती हैं.

Radhika Madan

हाल ही में राधिका मदान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट के माधयम से राधिका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल खोली थी. राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा था , ‘जब मुझसे कोई पूछता था कि तुम्हें बड़े होकर क्या करना है, तो मैं कहती ‘शादी’. मैंने 17 साल की उम्र में एक टीवी शो के लिए ऑडिशन दिया था जिसके लिए मैं 3 दिन शूटिंग के लिए मुंबई में थी. ये मेरे लिए कठिनाइयों से भरा समय था. उन दिनों मेरा वज़न बहुत ज्यादा बढ़ गया था. जब मैंने ऑडिशन देने की शुरुआत की, तो मुझे लगातार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा. मुझसे कहा जाता था कि मुझे परफेक्ट शेप और साइज की ज़रूरत है इसलिए मुझे सर्जरी करवानी चाहिए. मुझे तो मैं सही लगती हूं. ये कौन लोग हैं जो मुझसे कहते हैं कि मैं सुंदर नहीं हूं? कई दिनों तक मुझे स्ट्रगल करना पड़ा. मुझे खुद को लेकर संदेह होने लगता था. लेकिन मैं जानती थी कि मंजिल से ज्यादा जरूरी सफर है. इसलिए मैंने ऑडिशन को एंजॉय करना शुरू किया और अपनी पहली फिल्म साइन कर ली.’

Radhika Madan

बता दें कि राधिका मदान ने टेलीविज़न इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. राधिका ने फिल्म ‘पटाखा’ और ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा. हाल ही में उनकी फिल्म ‘रे’ रिलीज हुई थी, जिसमें उनके अभिनय को खूब सराहा गया था. इसके अलावा राधिका ने फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान खान के साथ काम किया था, जिसमें उनके काम की खूब तारीफ हुई थी.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान के बोल्ड फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाई आग, ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में सारा ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार (Sara Ali Khan Shares Black And White Bold Photoshoot Pictures On Social Media, See Viral Photos)

Radhika Madan

आपको राधिका मदान का ये बोल्ड-बिंदास अंदाज़ कैसा लगा हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं.

×