‘नागिन 5’ की शू...

‘नागिन 5’ की शूटिंग के आखिरी दिन सुरभि चंदना ने शेयर की ग्रूप फोटो, फैन्स के लिए लिखा इमोशनल नोट (Actress Surbhi Chandna Shares Group Pic From Last Day Shoot of Naagin 5, Writes an Emotional Note For Fans)

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘नागिन 5’ के दर्शकों के लिए बुरी खबर है. दरअसल, यह शो आधिकारिक तौर पर बंद होने जा रहा है और इस शो के आखिरी दिन की शूटिंग भी खत्म हो गई है. ‘नागिन 5’ के आखिरी दिन की शूटिंग से नागिन बानी यानी सुरभि चंदना ने एक ग्रूप फोटो शेयर की है. शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर ग्रूप की एक तस्वीर शेयर कर सुरभि ने अपने फैन्स के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एकता कपूर को इस शो में मौका देने के लिए थैंक यू कहा है.

हालांकि ‘नागिन 5’ के दर्शकों को शो खत्म होने के बाद ज्यादा परेशान होने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि कलर्स टीवी ने अब कहानी को एक ताज़ा मोड़ देने की घोषणा की है. सुपरनैचुरल शो ‘कुछ तो है’ का प्रीमियर 7 फरवरी को किया जाएगा.

Last Day Shoot of Naagin 5
Photo Credits: Instagram

सुरभि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘नागिन 5’ के कास्ट, क्रू और टीम के साथ एक ग्रूप फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने एकता कपूर और अपने फैन्स का शुक्रिया अदा करने के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है. सुरभि ने लिखा है- ‘यात्राएं इस विचार के साथ शुरु होती है कि उन्हें आखिरकार एक दिन समाप्त होना ही है. हालांकि यह सुनने में आसान लगता है, लेकिन यह कठिन सत्य है. शो की शूटिंग का आखिरी दिन मेरे जीवन के लिए और सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन के जीवन के लिए असाराधरण तौर पर बेहद विशेष है, लेकिन जब भगवान अच्छे के लिए आशीर्वाद देते हैं तो आपका दिल खुशहाल हो जाता है.’

Last Day Shoot of Naagin 5
Photo Credits: Instagram

आखिरी दिन की शूटिंग पर सुरभि ने इस शो के दर्शकों को विशेष प्यार और सम्मान देने के लिए दिल से धन्यवाद दिया है. वहीं दूसरी तरफ शो में चील की भूमिका निभा रहे शरद मल्होत्रा ने भी शो के आखिरी दिन की शूटिंग से एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और उन्होंने भी अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है.

Last Day Shoot of Naagin 5
Photo Credits: Instagram

‘नागिन 5’ के वीरांशु सिंघानिया यानी शरद मल्होत्रा ने सेट से आखिरी दिन की झलक दिखाते हुए जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें एक पहाड़ी सीन की शूटिंग हो रही है, जो शो का क्लाइमैक्स होगा. वीडियो में शरद एक हार्नेस से बंधे हुए हैं और इसमें पहाड़ी के ऊपर सुरभि भी नज़र आ रही हैं. वीडियो में दर्शकों के प्यार के लिए शरद हाथ जोड़कर फैन्स का धन्यवाद करते दिख रहे हैं. आप यहां क्लिक कर पूरा वीडियो देख सकते हैं.

Last Day Shoot of Naagin 5
Photo Credits: Instagram

‘नागिन 5’ के स्पिन ऑफ टाइटल ‘कुछ तो है’ में कृष्णा मुखर्जी और हर्ष राजपूत मुख्य कलाकार होंगे. इस शो का प्रीमियर 7 फरवरी को होगा. नया शो ‘नागिन 5’ के दूसरे आयाम को प्रदर्शित करेगा और नागिन व चील की प्रेम कहानी को आगे बढ़ाएगा.

 Naagin 5
Photo Credits: Instagram

यह शो दो लोगों की प्रेम कहानी पर आधारित है, प्रिया यानी कृष्णा और रेहान यानी हर्ष, जिनके नसीब में एक साथ होना नहीं है. प्रिया के पास जादुई शक्तियां होंगी, जबकि रेहान अपने दिल के मालिक होंगे, जो पूरी तरह से अपनी ज़िंदगी को जीना पसंद करते हैं, लेकिन जब उनकी मुलाकात प्रिया से होती है तो उनकी ज़िंदगी ही बदल जाती है.

Naagin 5
Photo Credits: Instagram

इस शो के प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने लिखा है- ‘कुदरत के नियम से विपरित, इस गाथा में ‘कुछ तो है’, लेकिन क्या? पता चलेगा 7 फरवरी से रात 8 बजे सिर्फ कलर्स पर… #नागिन 5.’ आप यहां क्लिक कर पूरा वीडियो देख सकते हैं.

Naagin 5
Photo Credits: Instagram

आपको बता दें कि सुरभि चंदना ‘नागिन 5’ में बानी शर्मा की भूमिका निभा रही हैं, जो नागेश्वरी (हिना खान) का पुनर्जन्म है. वो जय (मोहित सहगल) से मिलीं और उसकी ओर आकर्षित हुईं, जबकि वीर (शरद मल्होत्रा) बानी की ओर आकर्षित हुए. शुरुआत में बानी वीर से नफरत करती हैं, लेकिन वीर जबरन बानी से शादी कर लेता है.

Surbhi Chandna
Photo Credits: Instagram

शो में आगे चलकर जब बानी को पता चलता है कि जय अपने फायदे के लिए बानी का इस्तेमाल कर रहा है तो वह उसके खिलाफ हो जाती है और वीर को चाहने लगती हैं, लेकिन अब एक बेहद ही रोमांचक मोड़ पर आकर सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल इस शो को अलविदा कहेंगे.