कंगना के ट्वीट पर अभिनेत्रि...

कंगना के ट्वीट पर अभिनेत्रियों का पलटवार;बिना नाम लिए की कंगना की खिंचाई (Actresses target Kangna on her Tweet without taking Her Name)

बॉलीवुड कंगना रनौत और उनसे जुड़े विवाद लगातार बढ़ते जा रहे हैं. रोजाना कंगना कुछ ऐस अटवीत कर देती हैं जिससे वे चर्चा में आ जाती हैं और लोगों को उन्हें जमकर ट्रोल करने का मुद्दा मिल जाता है. अपनी आने वाली फिल्मों में अपनी एक्टिंग को लेकर कंगना ने खुद को इस पृथ्वी की सबसे बेहतरीन अदाकारा बता दिया है.जिससे उनके फॉलोवर्स ही नहीं बल्कि अब खुद सेलिब्रिटीज भी उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. इतना ही नहीं कंगना ने दूसरों को इस मुद्दे पर डिबेट करने के लिए भी चैलेंज कर दिया है. इतना ही नहीं कंगना ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में उनके साथ फिल्म धाकड़ में उनको ट्रेनिंग दे रहे राज़ी घई को भी नसीहत दे दी है. कंगना ने इस ट्वीट में कहा है मेरे साथ अपने करियर की शुरुआत करनेवाले कई फ़िल्मकेर्स सक्सेसफुल होने के बाद सिर्फ खान,कपूर और कुमार्स के साथ ही फ़िल्में करते हैं. प्यारे दोस्तों जब हमारे फिल्मकार राज़ी घई बड़े फिल्ममेकर बनेंगे तो उन्हें याद दिलाना कि उन्हें धाकड़ की तरह ही वीमेन सेंट्रिक फिल्म भी कभी कभार करनी चाहिए. इस ट्वीट में भी कंगना ने बॉलीवुड के बाकि एक्टर्स पर निशाना साधा है.

अब हर ट्वीट पर लोग उनकी तरह ही ढेर सारे ट्वीट करते दिखाई देते हैं. जैसे ही कंगना ने ये ट्वीट किया उन्हें फिर की प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गयी.उनके खुद को सबसे बेहतरीन एक्टर बताने वाले दावे पर अब बॉलीवुड के लोग भी कंगना के मज़े ले रहे हैं. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा हुए स्वरा भास्कर ने कंगना के इस ट्वीटी का मज़ाक उड़ाया।हालाँकि ऋचा ने अपने इस ट्वीट में किसीका नाम नहीं लिया है लेकिन उनके इस ट्वीट से साफ पता चलता है कि ये ट्वीट कंगना के ट्वीट का जवाब ही है. ऋचा ने एक बीमारी का जिक्र करते हुए उसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा, ‘आत्ममुग्ध व्यक्तित्व विकार (NARCISSISTIC PERSONALITY DISORDER)के लक्षण ,ध्यान से पढ़ें. इस तस्वीर में अपनी असफलता के लिए दूसरों पर आरोप लगाना, निजी और सार्वजनिक जीवन में अलग तरीके से पेश आना, अपने सपनो की दुनिया में ही रहना,अपने एजेंडा के लिए झूठ बोलना और गलत बात सामने रखना, लोगों को उकसाना और उनपर आरोप लगाना और अपनी गलती कभी नहीं मानना जैसे लक्षण शामिल हैं.

ऋचा चड्ढा ने तो कंगना के ट्वीट को बीमारी का नाम दिया ही साथ ही स्वरा भास्कर ने भी उनके ट्वीट पर कमेंट किया है. दरअसल स्वरा ने एक यूजर का जवाब देते हुए इमोजी भेजा है एक यूजर ने कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था, दीदी मेरी नजर में एक है.उसका नाम स्वरा भास्कर है. लेकिन पृथ्वीलोक पर है. मंगल पर सच में आपसे बेहतर कोई अभिनेत्री नहीं है.

जिस ट्वीट के लिए कंगना’को इतनी नफरत झेलनी पड़ रही है वो ट्वीट उनकी आनेवाली फिल्म से जुड़े किरदारों का है.कंगना ने ‘थलाइवी’ और ‘धाकड़’ फिल्म से अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था कि जिस तरह की रेंज मैं एक परफॉर्मर के तौर पर प्रदर्शित करती हूं, वैसा इस पृथ्वी में भी अभी किसी भी एक्ट्रेस के पास नहीं है। मेरे पास परतों वाले किरदार निभाने के लिए मेरिल स्ट्रीप जैसा रॉ टैलेंट है, साथ ही गैल गडोट जैसा एक्शन करने के साथ मैं ग्लैमरस भी दिख सकती हूं। कंगना ने चैलेंज भी दिया था कि अगर कोई अभिनेत्री उनकी तरह प्रतिभाशाली है, तो वह उससे डिबेट करने को तैयार हैं और वादा करती हैं कि अपना अहम छोड़ देंगी। इसके बाद से लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं.

ऐसा नहीं है कि कंगना रनौत इन ट्वीट्स के बाद ट्रोल होने की बात से अनजान हैं ट्वीट्स पढ़ने के बाद बड़ी बेबाकी से उनके जवाब भी देती हैं और नए ट्वीट भी तुरंत कर देती हैं. कंगना और उनके फॉलोवर्स की जुबानी जंग के बीच बॉलीवुड के सितारें भी अपनी राय रख देते हैं लेकिन कंगना उन्हें भी आड़े हाथों लेती रहती हैं. ट्रोलर्स पर एक बार फिर हमला करते हुए कंगना ने ऑस्कर जीत चुकी ऐक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप के बारे में लिखा कि अगर कोई भी मुझसे यह पूछ रहा है कि मैंने कितने ऑस्कर जीते हैं, तो मैं भी यह पूछ सकती हूं कि मेरिल स्ट्रीप ने कितने नेशनल या पद्म अवॉर्ड जीते हैं। जवाब हैं एक भी नहीं, अपनी गुलामी की मानसिकता से बाहर आओ। तुम सभी को अपना आत्मसम्मान और खुद की वैल्यू जानने का सही समय है।