मोहित मलिक और उनके बेटे की ...

मोहित मलिक और उनके बेटे की क्यूट फोटो आई सामने, पत्नी अदिति ने पति के लिए लिखा प्यार भरा नोट (Addite Malik Shares Cute Pic of Mohit Malik With Their Son, Writes a Lovely Note for Husband)

टेलीविज़न के जाने-माने कपल अदिति और मोहित मलिक हाल ही में पैरेंट्स बने हैं. कपल ने 29 अप्रैल को अपने बेटे का इस दुनिया में वेलकम किया है. बच्चे के जन्म के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपने फैन्स के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया. बेबी बॉय का वेलकम करने के बाद मोहित और अदिति ने फैन्स को अपने बेटे की पहली झलक दिखाई. इसके साथ ही बधाई देने के लिए फैन्स का दिल से शुक्रिया अदा किया और उनसे अपनी खुशी ज़ाहिर की. अब मोहित मलिक और उनके बेटे की क्यूट फोटो सामने आई है, पत्नी अदिति ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए पति के लिए प्यार भरा नोट लिखा है.

Mohit Malik

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अदिति ने पति मोहित मलिक और बेबी बॉय की नई फोटो शेयर की है और इसके साथ एक लंबा नोट लिखकर उन्होंने बताया कि उन्हें एक बार फिर अपने पति से प्यार हो रहा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- मैंने हमेशा सुना था कि एक बच्चा दो लोगों को करीब लाता है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैंने वास्तव में यह महसूस किया है. @Mohitmalik1113 के लिए मेरा प्यार और सम्मान बढ़ गया है. वो हमारे बच्चे की देखभाल कर रहे हैं. मेरा और पूरे घर का ख्याल रख रहे हैं. वो एक अच्छे पति होने के साथ ही एक ज़िम्मेदार पिता हैं. मुझे यह देखकर आश्चर्य हो रहा है कि वह कितने अच्छे से सब कुछ मैनेज कर रहे हैं. मैं देखती हूं कि वो बार-बार हमारे बच्चे को देखते हैं, उसका ख्याल रखते हैं और यह सब देखकर मुझे लगता है कि मुझे आपके साथ एक बार फिर से प्यार हो रहा है और बार-बार हो रहा है.

अदिति के अलावा मोहित मलिक ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से बेटे के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने नन्हे राजकुमार के गालों को चूमते हुए नज़र आ रहे हैं. फोटो में एक्टर अपने बेटे के साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. अपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘मेरी दुनिया बदल गई है और तुम मेरे छोटे से चमत्कार इस जादू के पीछे थे. उन सभी का शुक्रिया, जिन्होंने हम तक अपनी दुआएं और प्यार भेजा है. हमारे नन्हे राजकुमार के पास से आ रही सभी पॉज़िटिविटी के लिए आभारी रहूंगा.’

इसके अलावा अदिति ने अपने बेटे की एक ब्लर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘आपका आशीर्वाद और आपकी दुआएं अनमोल हैं. उन सभी लोगों को धन्यवाद, जिन्होंने हमें छोटी सी पॉज़िटिविटी भेजी है. ये बिल्कुल हमारे सपने के साकार होने जैसा है. यह एक सपना था जो अभी तक सच नहीं लग रहा है. थैंक यू यूनिवर्स.’ इस तस्वीर में अदिति और मोहित के साथ उनके न्यूबॉर्न बेबी भी नज़र आ रहे हैं. हालांकि कपल ने तस्वीर में बेटे के चेहरे को ब्लर करके दिखाया है.

बता दें कि 29 अप्रैल को मोहित मलिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अस्पताल की एक तस्वीर पोस्ट की थी. तस्वीर में मोहित और अदिति के हाथ नज़र आ रहे थे, जबकि बैकग्राउंड में उनके न्यूबॉर्न बेबी को सोते हुए देखा जा सकता है. हालांकि इस तस्वीर में भी मोहित ने अपने बच्चे की फोटो को ब्लर कर दिया. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘डियर यूनिवर्स, इस आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. आधी रात के रोने के लिए और उसके साथ जो भी आता है उसके लिए शुक्रिया, क्योंकि हम बेहद खुशनसीब है कि हमने इस दुनिया में अपने छोटे से बच्चे का स्वागत किया है. ये यहां है और ये सच में जादुई है.

गौरतलब है कि मोहित मलिक और अदिति की मुलाकात ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के सेट पर हुई थी. इसी शो के सेट पर दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हुआ. कपल ने कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर दिसंबर 2010 में दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. शादी के 10 साल बाद कपल के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है. मोहित को आखिरी बार ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ में देखा गया था, फिलहाल दोनों माता-पिता बनकर पैरेंटहूड को एन्जॉय कर रहे हैं.