कोरोना को मात देने के बाद होस्ट ...

कोरोना को मात देने के बाद होस्ट आदित्य नारायण की हुई ‘इंडियन आइडल 12’ में वापसी, अपकमिंग एपिसोड में आएंगे नज़र (Aditya Narayan Will be Seen in The Upcoming Episode of Indian Idol 12 as Host After Recovering From COVID-19)

कोरोना वायरस का कहर बॉलीवुड और टेलीविज़न के कई सितारों पर कहर बनकर टूटा है. हालांकि राहत की बात तो यह है कि कई सितारे कोविड-19 को मात देने में कामयाब रहे हैं और रिकवर होने के बाद अपने काम पर लौट आए हैं. इन्हीं सितारों में से एक हैं सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण, जिन्होंने हाल ही में कोरोना को मात दिया है और बतौर होस्ट ‘इंडियन आइडल 12’ में लौट आए हैं. जी हां, कोरोना को मात देने के बाद आदित्य नारायण की ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट के तौर पर शो में वापसी हो गई है. आदित्य इस हफ्ते के आखिर में शो पर वापस आएंगे.

Aditya Narayan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aditya Narayan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आदित्य नारायण की गैरमौजूदगी में ऋत्विक धनजानी इस रियालिटी सिंगिंग शो को होस्ट कर रहे थे. ऋत्विक वर्तमान में ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में एक होस्ट के तौर पर नज़र आ रहे हैं. इस बीच म्यूज़िक डायरेक्टर अनु मलिक और गीतकार मनोज मुंतशिर इस हफ्ते के आखिर में शो को जज करते नज़र आएंगे. बता दें कि पिछले हफ्ते इस शो में गेस्ट के तौर पर जया प्रदा ने एंट्री की थी.

Aditya Narayan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आदित्य नारायण ने 3 मार्च को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करके अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी फैन्स को दी थी. सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण ने बताया था कि वो और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल कोविड-19 पॉज़िटिव हो गए हैं. आदित्य ने बताया था कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है, साथ ही आदित्य ने अपने फैन्स से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील भी की.

आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ अपनी कश्मीर वेकेशन से एक तस्वीर पोस्ट करके कैप्शन लिखा था- ‘हैल्लो ऑल! दुर्भाग्य से, मेरी पत्नी और मैंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और क्वारंटीन में हैं. कृपया सुरक्षित रहें, प्रोटोकॉल का पालन करना जारी रखें और हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें. यह समय भी गुज़र जाएगा. इस पोस्ट पर उनके चाहने वालों ने कमेंट करके दोनों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

Aditya Narayan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aditya Narayan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर 2020 में आदित्य और श्वेता ने शादी कर ली. एक निजी समारोह के तहत दोनों ने सात फेरे लिए थे. दोनों फिल्म ‘शापित’ में साथ काम कर चुके हैं, जो उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी. शादी के बाद पहली बार आदित्य और श्वेता ने ‘इंडियन आइडल 12’ में स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी. बहरहाल, अब कोरोना को मात देने के बाद एक बार फिर आदित्य के फैन्स उन्हें इंडियन आइडल 12 के अपकमिंग एपिसोड में बतौर होस्ट देख सकेंगे.

×