सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण क...

सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण की शादी की रस्में शुरू, पीएम मोदी से लेकर अमिताभ बच्चन तक- रिसेप्शन में ये हस्तियां बनेंगी मेहमान (Aditya Narayan’s Pre-Wedding Festivities Started, Pm modi to Amitabh Bachchan See The Guest List Of Aditya’s Grand Reception)

सिंगर, एक्टर और होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. 1 दिसंबर को वो अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं, चूंकि शादी को दो ही दिन बचे हैं और इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरु हो चुके हैं. बीते दिन श्वेता और आदित्य की तिलक सेरेमनी हुई, जिसके वीडियोज़ और फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहे हैं.

जानें आदित्य की तिलक सेरेमनी की डिटेल्स

Aditya Narayan's Pre-Wedding

तिलक सेरेमनी के दौरान श्वेता अग्रवाल ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आईं, वहीं आदित्य नारायण ने ग्रीन कलर का कुर्ता पहना हुआ था.

Aditya Narayan's Pre-Wedding

वीडियो में आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल अपने परिवार के साथ जश्न मनाते नजर आए. तिलक सेरेमनी के जो वीडियो सामने आए हैं, उसमें श्वेता और आदित्य स्टेज पर बैठे दिख रहे हैं.

Aditya Narayan's Pre-Wedding

स्टेज पर आदित्य के पिता और बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा नारायण भी मौजूद हैं.

Aditya Narayan's Pre-Wedding



मंदिर में 1 दिसंबर को होगी शादी

Aditya Narayan's Pre-Wedding

इससे पहले आदित्य नारायण और श्वेता की रोका सेरेमनी की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. जहां तक उनकी शादी की बात है तो उनकी शादी मंदिर में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में होगी. कोरोना की वजह से वे केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर रहे हैं, क्योंकि मुंबई में शादी समारोह 50 से अधिक मेहमानों को बुलाने की परमिशन नहीं है.

Aditya Narayan's Pre-Wedding

2 दिसंबर को होगा ग्रैंड रिसेप्शन, पीएम से लेकर बिग बी तक होंगे इनवाइट

Aditya Narayan's Pre-Wedding

मंदिर में 1 दिसंबर को शादी के बाद मुम्बई के फाइव स्टार होटल में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा, जिसके लिए पापा उदित नारायण ने सबको इनविटेशन भी भेज दिया है. रिसेप्शन के गेस्ट लिस्ट की बात करते हुए उदित नारायण ने बताया कि, ”हमने मैंने पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी से लेकर अमिताभ बच्चन तक को शादी का न्योता भेजा है. मैं बॉलीवुड में लंबे अर्से से काम कर रहा हूं तो मैं बॉलीवुड स्टार्स को इनविटेशन भेजना कैसे भूल सकता हूं. हां ये बात अलग है कि कोरोना की वजह से पता नहीं कितने लोग इसमें शामिल हो पाएंगे. लेकिन मैंने अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी है.”