आर्यन खान ने कैदियों से किया ऐसा...

आर्यन खान ने कैदियों से किया ऐसा वादा, कि उनसे प्यार हो जाएगा आपको (Aryan Khan Made Such A Promise To The Prisoners That You Will Fall In Love With Him)

फाइनली शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हाई कोर्ट से जमानत मिल गई, जिसे जान उनके घर मन्नत में तो खुशियों की धमाकेदार दीवाली आ ही गई, साथ ही शाहरुख खान के हर चाहने वालों की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. हर कोई अपने-अपने तरीके से खुशी का इजहार करने में लगे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वहीं दूसरी ओर खुद ड्रग्स मामले में पूरे 27 दिनों तक हिरासत में रहने वाले आर्यन खान को जब इस बात की खबर मिली कि उन्हें ज़मानत दे दी गई है, तो उनका क्या रियक्शन था? हमेशा रईसों की ज़िंदगी जीने वाले किंग खान के बेटे का कैदियों के साथ कैसा व्यवहार था? नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं एक ऐसी बात जिसे जानकर आपको आर्यन पर गर्व होगा.

Aryan Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कुछ समय पहले की बात है कि जब कहा जा रहा था कि आर्यन ने एनसीबी अधिकारी से काउंसलिंग के दौरान ये वादा किया था कि वो एक अच्छा इंसान बनकर दिखाएंगे. वो जरूरतमंदों की मदद करेंगे. जीवन में वो ऐसे काम करेंगे जिससे उनपर हर किसी को गर्व होगा. वो अपनी ज़िंदगी में ऐसा कोई काम नहीं करेंगे, जिससे उनका नाम खराब हो. ऐसे में अब आपको जानकर खुशी होगी कि आर्यन ने जेल से बाहर निकने से पहले ही अपने वादों को मुकम्मल करने की शुरुआत कर दी है.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान संग फिल्म करने से मना कर चुकी हैं कंगना सहित ये 5 अभिनेत्रियां (These 5 Actresses Including Kangna Have Refused To Do A Film With Shahrukh Khan)

Aryan Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल जब हाई कोर्ट ने आर्यन खान (Aryan Khan) को ज़मानत देने का फैसला सुनाया, तो हर ओर खुशी की लहर थी. तो वहीं आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन को भी शाम के करीब 6 बजे जेल के किसी स्टाफ ने उनके बैरक में जाकर उन्हें ये खुशखबरी दी, जिसे सुनकर आर्यन की आंखे खुशी से चमक उठी. जेल अधिकारियों ने जानकारी दी कि पहले वो काफी दुखी और गुमसुम रहते थे, लेकिन अब उनका चेहरा खुशी से गदगद था. इस खबर के मिलने के बाद आर्यन वहां के कुछ कैदियों से बातचीत करने लगे.

ये भी पढ़ें: ऑस्कर की रेस से बाहर हो गई विक्की कौशल की ‘सरदार उद्धम’, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Vicky Kaushal’s ‘Sardar Uddham’ Out Of Oscar Race, You Will Be Surprised To Know Why)

Aryan Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आर्यन खान (Aryan Khan) ने जेल में मौजूद कुछ कैदियों से वादा किया कि वो उन्हें कानूनी मदद देंगे. इतना ही नहीं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के इस लाडले ने कुछ कैदियों से उन्हें आर्थिक मदद देने का भी वादा किया. आर्यन की इन बातों को जानकर इतना तो कहा ही जा सकता है कि जेल की सलाखों ने उन्हें ज़िंदगी का बहुत बड़ा लेसन दे दिया है. ये तो हम नहीं कह सकते कि अब से पहले तक आर्यन खान कितने गलत थे और कितने सही. हां लेकिन इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि वो अपनी ज़िंदगी में अब आगे कुछ बड़ा और अच्छा करने की कोशिश जरूर करेंगे.

Aryan Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर पर चल रहे ड्रग्स पार्टी में छापेमारी के दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लिया था. एजेंसी के एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी थी कि कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं और एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े द्वारा किए गए काउंसलिंग के दौरान आर्यन खान ने वादा किया था कि रिहाई के बाद वो दबे कुचले और गरीब लोगों के वित्तीय उत्थान के लिए काम करेंगे. ऐसे में अब आर्यन का कैदियों से किए गए वादों को लेकर आपका क्या कहना है, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर लगाया सनसीखेज आरोप, मुख्यमंत्री से लगाई मदद की गुहार (Sherlyn Chopra Makes Sensational Allegation Against Raj Kundra, Appealed To The Chief Minister For Help)

×