अदनान सामी और ज़ेबा बख्तिया...

अदनान सामी और ज़ेबा बख्तियार के बेटे अज़ान सामी भी कर रहे हैं सिंगिंग में डेब्यू, जानें अज़ान के बारे में दिलचस्प बातें (Adnan Sami’s son Azaan Sami Khan Releases Debut Album, Know More About Azaan)

पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर और म्यूज़िक कम्पोज़र अदनान सामी के बेटे अज़ान सामी भी अब सिंगिंग की दुनिया में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. अज़ान सामी का पहला म्यूज़िक एलबम जल्द ही रिलीज़ होने वाला है. उनके पहले म्यूज़िक एल्बम का नाम है ‘मैं तेरा’, जिसका पहला गाना इसी वैलेंटाइन वीक में 10 फरवरी को रिलीज़ होगा.

Azaan Sami Khan

अज़ान ने अपने पहले म्यूज़िक एलबम का कवर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. उनके इस डेब्यू एलबम में कुल 9 गाने हैं. इन गानों को लिखा भी खुद अज़ान ने है.

Azaan Sami Khan

अपने डेब्यू म्यूज़िक एल्बम को लेकर अज़ान बेहद एक्साइटेड हैं. अपने एलबम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं कई सालों से अपना एलबम बनाना चाहता था, और इसमें मैंने बहुत सारी पर्सनल चीजों को शामिल करने की कोशिश की है. मैं बहुत लकी हूं जो मुझे कई बड़े म्यूजिक डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका मिला. ” 

Azaan Sami Khan

बता दें कि अज़ान सामी अदनान सामी और ज़ेबा बख्तियार के बेटे हैं और उनकी शक्ल भी पिता अदनान से काफी मिलती जुलती है. अदनान सामी ने 22 साल की उम्र में हीरोइन ज़ेबा बख्तियार से निकाह किया था, लेकिन ये शादी केवल तीन साल चली थी और 1996 में दोनों ने तलाक भी ले लिया था. ज़ेबा बख्तियार का मानना था कि अदनान सामी ने उनके स्टारडम से शादी की थी, उनके अंदर की सीधी सादी सी लड़की से नहीं. अज़ान इस शादी से अदनान के इकलौते बेटे हैं. 1996 में जब अदनान और ज़ेबा का तलाक हुआ तो दोनों ही अज़ान की कस्टडी के लिए कोर्ट में लड़े थे, लेकिन आखिरकार अज़ान की कस्टडी ज़ेबा को मिली.

Azaan Sami Khan

जहां तक अज़ान की बात है तो वो पाकिस्तानी म्यूज़िक कम्पोज़र हैं और पाकिस्तानी इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं. वहां वे फिल्म प्रोड्यूसर और म्यूजिक डायरेक्टर हैं. 20 साल की उम्र में अज़ान भी अपनी बचपन की दोस्त के साथ निकाह कर चुके हैं. 21 की उम्र में वो एक बच्चे के पिता भी बन गए थे. कुछ समय पहले वेट लॉस और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर अज़ान काफी सुर्खियों में थे. वज़न कम करने के बाद 27 साल के अज़ान अब किसी यंग मॉडल से कम नजर नहीं आते.

Azaan Sami Khan

अज़ान अपनी वाइफ, बच्चे और मां ज़ेबा के साथ अक्सर ही सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर करते रहते हैं और अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं.

Azaan Sami Khan
Azaan Sami Khan
Azaan Sami Khan

पिता अदनान के साथ अज़ान का रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. दोनों ने साथ में ज़्यादा वक्त नहीं बताया. अज़ान कहते हैं कि उनका रिश्ता, बाप – बेटे से ज़्यादा दोस्ती या फिर गुरू – शिष्य का है. “मेरे पिता मेरे लिए मेरे गुरू ज़्यादा हैं. वो बस एक ऐसे शख़्स हैं जिनसे मैं अपने काम के बारे में सलाह लेता हूं. वो मेरे पिता हैं. मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और उनकी इज़्जत भी करता हूं.