गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने बे...

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने बेहद प्यारी तस्वीर शेयर कर दुनिया को पहली बार दिखाया बेटी लियाना का फेस, फैंस बोले- पापा की नन्ही परी बिलकुल पापा पे गई है! (Adorable! Gurmeet Choudhary & Debina Bonnerjee Reveal Their Daughter Lianna’s Face For The First Time With Cutest Picture)

टीवी के राम और सीता यानी गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी (Gurmeet Choudhary & Debina Bonnerjee) के घर इसी वर्ष एप्रिल में एक नन्ही बिटिया (newborn baby) का जन्म हुआ और शादी के कई साल बाद कपल को पेरेंट्स (parents) बनने का सुख मिला. इस गुड न्यूज़ (good news) को कपल ने बेहद क्यूट पिक्चर (cute picture) के साथ शेयर किया था जहां बेटी के छोटे-छोटे पैरों को दोनों ने अपनी हथेलियों में लिया हुआ था. इसके बाद कपल ने कई मौक़ों पर बिटिया की प्यारी तस्वीरें शेयर तो की लेकिन अब तक उसका फेस (face) फैंस को नहीं दिखाया था. इसी बीच बेटी का प्यारा सा नाम भी रखा गया- लियाना (lianna) और उसका एक इंस्टा पेज (Instagram page) भी बना.

अब कपल ने फैंस का इंतज़ार ख़त्म करवा दिया है और अपनी नन्ही राजकुमारी का चेहरा सबको दिखाया. इसके लिए उन्होंने अपने-अपने इंस्टा पेज पर बेटी के साथ बेहद क्यूट पिक्चर शेयर की है और इमोशनल नोट भी लिखा है. यही तस्वीर लियाना के पेज पर भी है जिसपर काफ़ी प्यारा और क्यूट नोट है.

गुरमीत ने लिखा है- लियाना को आप सबसे मिलवा रहे हैं… हमारा दिल एक हो गया. हम इतने भावुक हाई हैं यह जानकर कि हम ऐसे सच्चे और प्यारे लोगों के एक खूबसूरत गुट का हिस्सा हैं, जिन्होंने उसके लिए प्रार्थना की, आशीर्वाद दिया और उसका चेहरा देखने के लिए इतना लंबा इंतज़ार किया. तस्वीर में दोनों अपनी बेबी डॉल को किस कर रहे हैं और नन्ही परी वाक़ई काफ़ी चीकी और क्यूट लग रही है. उसने एक क्यूट सा हेडबैंड भी पहना हुआ है.

इस तस्वीर को देखने के बाद स्टार्स के दोस्त, सेलेबस और फैंस काफ़ी कमेंट कर रहे हैं और बच्ची को दुनिया की सबसे क्यूट बेबी कह रहे हैं. फैंस इस बात से भी ख़ुश हैं कि बच्ची काफ़ी हेल्दी है. कुछ फैंस कह रहे हैं कि लियाना बिलकुल अपने पापा जैसी है…

वहीं सेम तस्वीर लियना के पेज पर भी है और उसमें लिखा है- हैलो वर्ल्ड! मैं यहां हूँ हो हो. मेरे मम्मा-पापा ने आखिरकार आपको मेरा चेहरा दिखाने का फैसला कर ही लिया. तो हां, आधिकारिक तौर पर आप मुझे आज पहली बार देख रहे हैं. इस तस्वीर में मैं अपने सबसे खुश और सबसे सुरक्षित क्षेत्र में हूं … अपनी मां/पा की बाहों में लिपटी हुईं. मेरी दुनिया!

इस पोस्ट पर फ़ैन्स लियाना को कह रहे हैं कि थैंकयू एंजेल हमें अपना चेहरा दिखाने के लिए… कोई उनको प्रिन्सेस तो कोई डॉल कह रहा है और सभी आशीर्वाद दे रहे हैं.

गुरमीत और देबिना ने फरवरी 2011 में शादी की थी और शादी के 11 साल बाद 3 अप्रैल 2022 को उनके घर लियाना की किलकारियां गूंजी.

×