कपिल के शो में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का प्रमोशन, कजरारे… गाने पर थिरके रणबीर, ऐश्वर्या, अनुष्का (Ae Dil Hai Mushkil team on The Kapil Sharma Show)

ऐ दिल है मुश्किल फिल्म भले ही इन दिनों थोड़ी मुश्किलों से गुज़र रही हो, लेकिन फिल्म के प्रमोशन में कोई मुश्किलें नहीं हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा पहुंचे कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने. m2द कपिल शर्मा शो में ये पहली बार था, जब तीनों ही स्टार्स एक साथ फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे. अब शो हो कपिल शर्मा का तो कुछ हट कर तो होना ही था. प्रमोशन था ऐ दिल है मुश्किल का, लेकिन दर्शकों की फरमाइश पर कजरारे… गाने पर डांस किया तीनों ने. देखें ये तस्वीरें.m 4

m 3

कजरारे… गाने के बाद बारी थी रणबीर कपूर के हिट गाने बदतमीज़ दिल… की जिस रणबीर का साथ दिया ऑडियंस में बैठी महिलाओं, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने.m 1(2)

पिछली बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या राय बच्चन का गुलाब की पंखुड़ियों से स्वागत किया डॉक्टर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर ने.m 8

डॉक्टर गुलाटी ने जैसे-तैसे अपनी दिल संभाला और रणबीर के दिल क हाल जानने पहुंच गए. देऱखिए कैसे कंप्यूटर जी से पूछ रहे हैं कि क्या छुपा है रणबीर के दिल में.m 6(1)इतना ही नहीं सुनील ग्रोवर चंदु की चाय की दुकान पर रणबीर को कैंडल लाइट टी पार्टी पर ले गए, जहां रणबीर ने शैंपेन के ग्लास में चाय भी पी.m7(1)कुल मिलाकर ऐ दिल है मुश्किल की टीम का ये प्रमोशन मुश्किल से नहीं, बल्कि ख़ुशियों से भरपूर रहा.