एलिमिनेट होने के बाद भोजपुरी एक्...

एलिमिनेट होने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कहा- प्री-प्लान्ड है बिग बॉस ओटीटी, करण जौहर पर लगाया पक्षपात का आरोप (After Being Eliminated Bhojpuri Actress Akshara Singh Said- Bigg Boss OTT is Pre-Planned, Karan Johar is Biased)

टेलीविज़न पर ‘बिग बॉस 15’ की शुरुआत से पहले ‘बिग बॉस ओटोटी’ वूट पर धमाल मचा रहा है. करण जौहर द्वारा होस्ट किया जा रहा है यह रियलिटी शो हाई-वोल्टेज ड्रामा, लड़ाई-झगड़े और पागलपन से भरा है. करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाने वाले इस रियलिटी शो का डिजिटल वर्ज़न दर्शकों के बीच काफी हिट हो गया है. प्रशंसक बिग बॉस ओटीटी हाउस के भीतर सेलेब्स के जीवन को बहुत करीब से देख रहे हैं. इस बीच शो में संडे के वार में भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के एलिमिनेशन से हर कोई दंग रह गया. बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर होने के बाद अक्षरा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनके एलिमिनेशन को लेकर हज़ारों सवाल खड़े कर रहा है.

Akshara Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Karan Johar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी हाउस से एलिमिनेट होने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कहा कि यह रियलिटी शो प्री-प्लान्ड है, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने शो के होस्ट करण जौहर पर पक्षपात का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस को लगता है कि उनका एलिमिनेशन पूर्व नियोजित था. बता दें कि संडे का वार एपिसोड में करण जौहर ने उस वक्त सबको चौंका दिया, जब उन्होंने घोषणा की कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और गायक मिलिंद गाबा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

घर से बेघर होने के बाद अक्षरा सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुद से पूछे गए सवाल को लेकर कहती हैं कि जिन लोगों ने ऑडियंस बनकर सवाल किए, वो बिग बॉस ओटीटी की टीम के ही लोग थे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर बने एक फैन पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें अक्षरा कहती हैं कि जिन लोगों को ऑडियंस बनकर सवाल पुछवाए गए, वो कुछ लोग टीम के ही हैं. उन लोगों के चेहरे जाने-पहचाने थे, ऐसे में उन्हें ऑडियंस में देखकर मैं एकदम ब्लैंक हो गई. इस वीडियो पर फैन्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. कोई इसे बिग बॉस की सच्चाई कह रहा है तो कोई इसे फेक बता रहा है.

वहीं ‘बिहार तक’ न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अक्षरा ने करण जौहर पर पक्षपाती होने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिग बॉस ओटीटी में उनका एलिमिनेशन पूर्व नियोजित था. एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है कि यह प्री-प्लान्ड था कि मुझे इस हफ्ते बाहर निकाल देना चाहिए, तो निकाल दिया. अक्षरा सिंह से जब पूछा गया कि क्या वह अपने प्रशंसकों से सहमत हैं जो दावा करते हैं कि करण जौहर पक्षपाती थे. अक्षरा ने सहमति में सिर हिलाया और कहा बायस्ड है… बायस्ड है… जो डिसीजन है वो बायस्ड है.

Akshara Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Akshara Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि रियलिटी शो में पहले भी करण जौहर और अक्षरा सिंह के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी. उन्होंने अक्षरा से नेहा भसीन पर उनकी अनुचित टिप्पणी के बारे में पूछा था, जिसे लेकर उनके बीच नोकझोंक हो गई थी. बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस ओटीटी में सिर्फ राकेश बापट और निशांत भापट को ही एलिमिनेशन राउंड से बचाया गया है.

×