तलाक लेने के बाद इन एक्टर्स ने न...

तलाक लेने के बाद इन एक्टर्स ने नहीं की दूसरी शादी, पत्नी से अलग होने के बाद अब तक हैं सिंगल (After Getting Divorced, These Actors did not Remarry, They are Still Single After Separation)

यूं तो बॉलीवुड और टेलीविज़न इंडस्ट्री में प्यार, ब्रेकअप जैसी चीज़ें बेहद आम हो गई हैं. एक साथ काम करते-करते कई सितारों के बीच प्यार हो जाता है और वो शादी के बंधन में बंध भी जाते हैं, लेकिन उनमें से कुछ सितारे शादी के मामले में लकी साबित नहीं हो पाते हैं, लिहाजा किसी न किसी वजह से उनका तलाक हो जाता है. हालांकि उनमें भी कई सेलेब्स ऐसे रहे हैं जिन्होंने तलाक के बाद किसी और का हाथ थाम लिया, जबकि कुछ ने सिंगल रहना ही बेहतर समझा. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे एक्टर्स की, जिन्होंने शादी तो बड़े अरमानों से की, लेकिन उनकी शादी टिक नहीं पाई. चलिए जानते हैं ऐसे ही एक्टर्स के बारे में, जो तलाक के बाद भी सिंगल हैं और अब तक दूसरी शादी नहीं की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड और टेलीविज़न जगत की कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपने पार्टनर्स से कानूनी तौर पर तलाक लेने के बाद शादी करने के बजाय अपनी सिंगल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं तो वहीं कई ऐसे एक्टर्स भी हैं जिन्होंने तलाक लेने के बाद दूसरी शादी नहीं की है. इन एक्टर्स में ऋतिक रोशन, राहुल रॉय और सचिन श्रॉफ जैसे नाम शामिल हैं. यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ से लेकर सलमान खान तक, जानें शादियों में परफॉर्म करने के लिए कितना चार्ज करते हैं बॉलीवुड के ये सितारे (From Katrina Kaif to Salman Khan, Know The Fee of these Bollywood stars for Performance in Wedding)

राहुल रॉय

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘आशिकी’ फिल्म में अपनी दमदार अदायगी से दर्शकों के दिलों की जीतने वाले एक्टर राहुल रॉय ने साल 2000 में राजलक्ष्मी से शादी की थी, लेकिन शादी के करीब 14 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. राहें जुदा होने के कई साल बाद भी राहुल ने दूसरी शादी नहीं की और अपनी सिंगल लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैंडसम हंक ऋतिक रोशन लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं. अपनी पहली ही फिल्म के बाद उन्होंने सुजैन खान से शादी कर ली थी, लेकिन साल 2014 में कपल ने तलाक लेकर फैन्स को झटका दे दिया था. तलाक के बाद से ऋतिक और सुजैन ने दोबारा शादी नहीं की है. दोनों अपनी सिंगल लाइफ को जी रहे हैं.

सचिन श्राफ

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की फेमस एक्ट्रेस जूही परमार ने टीवी एक्टर सचिन श्राफ से साल 2009 में शादी की थी. शादी के कई साल बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी और दोनों ने 2018 में तलाक ले लिया. पत्नी से तलाक लेने के बाद सचिन श्राफ सिंगल लाइफ जी रहे हैं और उन्होंने फिलहाल दोबारा शादी करने के बारे में कुछ नहीं सोचा है.

ऋषिकेश पांडेय

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी एक्टर और सीआईडी फेम ऋषिकेश पांडेय भी अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद अब तक सिंगल हैं. बताया जाता है कि पत्नी से अलग होने के बाद वो अपने बेटे के साथ रहते हैं.

रणवीर शौरी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी और एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने साल 2010 में शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई. साल 2015 में रणवीर शौरी और कोंकणा ने तलाक ले लिया, जिसके बाद से दोनों ही सिंगल हैं. यह भी पढ़ें: जेएनयू से लेकर कपड़ों की नीलामी तक, जब इन विवादों के चलते सुर्खियों में रहीं दीपिका पादुकोण (From JNU to The Auction of Clothes, When Deepika Padukone Was in Headlines Due to These Controversies)

अनंत जोग

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के जाने माने एक्टर अनंत जोग ने मराठी एक्ट्रेस मंजरी जोग के साथ सात फेरे लिए थे, लेकिन उनके वैवाहिक जीवन में खटास आ गई और कपल ने साल 2012 में तलाक ले लिया. तलाक के बाद अनंत और मंजरी में से किसी ने भी दोबारा शादी नहीं की.

×