केआरके के बाद अब सोफ़िया हया...

केआरके के बाद अब सोफ़िया हयात ने उड़ाईं सलमान खान की धज्जियां: कहा, धार्मिक सेलिब्रेशन को प्रमोशनल डे के लिए इस्तेमाल न करें(After KRK Sofia Hayat Slams Salman Khan, Says Stop Using Religious Festivity As A Promotional Day)

कमाल राशिद खान के बाद अब पूर्व मॉडल और स्व-घोषित स्प्रिचुअल गुरु और बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने भी सलमान खान पर निशाना साधा है. सोफिया ने सलमान खान को ट्रोल करते हुए इंस्टा पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसमें वे बॉलीवुड के भाईजान पर जमकर बरसी हैं और भाईजान पर घटिया फिल्में बनाने के साथ-साथ रणवीर हुड्डा का करियर बर्बाद करने का आरोप भी लगा डाला है.

राधे देखकर भड़कीं सोफिया

Sofia Hayat

सोफिया ने राधे के खिलाफ भी जमकर भड़ास निकाली है. उन्होंने कहा कि सलमान ने एक बार फिर वही पुरानी घिटी-पिटी स्टोरी लाइन और लुक्स का इस्तेमाल किया. वो अपनी फिल्मों में बकवास लाइन्स और पुराने सीन्स का इस्तेमाल करते हैं. राधे में कुछ भी नया नहीं है और उनकी किसी फिल्म में कुछ भी नया नहीं होता. राधे देखने के बाद लगता है यह तो सब हम पहले भी देख चुके हैं.

धार्मिक सेलिब्रेशन को प्रमोशनल डे की तरह इस्तेमाल करते हैं

Salman Khan

सोफिया ने सलमान पर यह आरोप भी लगाया है कि वो ईद जैसे धार्मिक त्योहार को अपने मुनाफे के लिए इस्तेमाल करते हैं. सोफिया के अनुसार, सलमान खान ने एक बार फिर फिल्म रिलीज करने में वही पुरानी ट्रिक अपनाई है. वो हर साल ईद पर ही अपनी फिल्म रिलीज़ करते हैं, ताकि धार्मिक त्योहार का फायदा उठा सकें और उनकी फिल्म ज़्यादा कमाई कर सके.

अपनी उम्र की किसी हीरोइन को क्यों नहीं कास्ट करते

Sofia Hayat

सोफिया हयात ने सलमान खान पर अपने से आधी उम्र की लड़कियों के साथ काम करने का आरोप भी लगाया है. सोफिया ने सलमान पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर वह अपने अपोजिट अपनी उम्र की किसी हीरोइन को क्यों नहीं कास्ट करते हैं. सोफिया ने सलमान खान से पूछा है कि वो कब अपने उम्र की हसीनाओं के साथ काम करना शुरू करेंगे ?

रणदीप हुड्डा के बहाने बॉलीवुड के फेवरिटिज़्म पर निशाना साधा

Randeep Hooda

सोफिया ने बॉलीवुड के फेवरिटिज़्म पर एक बार फिर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि रणदीप से इतना बेतुका किरदार करवाकर सलमान ने उनका करियर बर्बाद कर दिया है. उनका कहना है कि रणदीप ने ‘राधे’ सिर्फ इसलिए की ताकि बॉलिवुड में उनकी क्रेडिबिलिटी बनी रहे. सोफिया ने कहा, ‘जरा सोचिए अगर रणदीप ने कहा होता कि किरदार बहुत बुरे तरीके से लिखा गया है तो शायद अब तक उन्हें बॉलीवुड से बाहर निकाल दिया गया होता. फिल्म इंडस्ट्री के साथ यही तो प्रॉब्लम है.”

Sofia Hayat

सोफिया ने बताया कि उन्होंने सलमान खान के साथ बिग बॉस फाइनल का स्टेज शेयर करने से भी मना कर दिया था, “क्योंकि मेरी नैतिकता इसकी इजाजत नहीं देती और मेरे लिए सच और नैतिकता किसी भी ईगो से बड़ी है. सलमान पर तंज कसते हुए सोफिया ने कहा कि भारत के लोग बेवकूफ नहीं है. वे समझदार हैं और हर दिन हो रहे हैं. शायद सलमान को भी इसकी कोशिश करनी चाहिए.”

Salman Khan

सोफिया हयात द्वारा लगाए गए इन आरोपों पर सलमान की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन उनके फैंस सोफिया के इन आरोपों पर रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें भला बुरा कह रहे हैं.