कृष्णा अभिषेक के बाद भारती सिंह ...

कृष्णा अभिषेक के बाद भारती सिंह ने भी बनाई ‘द कपिल शर्मा शो’ से दूरी, कॉमेडी की क्वीन ने बताई यह वजह (After Krushna Abhishek, Bharti Singh Also Made Distance From ‘The Kapil Sharma Show’, Comedy Queen Told This Reason)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और उनकी टीम ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न के ज़रिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने वाले इस शो के नए सीज़न में जहां कई पुराने चेहरे फिर से नज़र आने वाले हैं तो वहीं कुछ नए चेहरे भी दर्शकों को हंसाएंगे, जबकि कुछ ऐसे भी कलाकार हैं जो इस शो का हिस्सा नहीं बन रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि कृष्णा अभिषेक ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न का हिस्सा नहीं बन रहे हैं, वहीं अब खबर आ रही है कि भारती सिंह ने भी इस शो से दूरी बना ली है. हालांकि कॉमेडी क्वीन ने इसकी एक बड़ी वजह बताई है.

फोट सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोट सौजन्य: इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मशहूर कॉमेडियन और लाफ्टर की क्वीन भारती सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न का हिस्सा नहीं बन रही हैं. जी हां, भारती सिंह ने इस शो से दूरी बना ली है. ऐसे में कृष्णा अभिषेक के बाद भारती के इस शो से नदारद होने की खबरों ने फैंस को निराश कर दिया है. हालांकि लोगों के मन में यह सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ऐसी क्या वजह है जो भारती सिंह ने इस शो से किनारा कर लिया है? यह भी पढ़ें: रूबीना दिलैक से लेकर धीरज धूपर तक, जानें ‘झलक दिखला जा 10’ के लिए कितनी फीस ले रहे हैं ये सितारे (From Rubina Dilaik to Dheeraj Dhoopar, Know Fee of These Stars for ‘Jhalak Dikhhla Jaa 10’)

फोट सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोट सौजन्य: इंस्टाग्राम

हम आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न से दूरी बनाने की वजह का खुलासा भी खुद भारती सिंह ने किया है और इसकी वजह भी बताई है. एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने बताया कि वो पहले से ही एक शो को होस्ट कर रही हैं, जो अभी लंबे समय तक चलने वाला है, इसलिए वो किसी और शो का हिस्सा फिलहाल नहीं बन सकती हैं.

फोट सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोट सौजन्य: इंस्टाग्राम

भारती सिंह ने बताया कि उन्होंने ‘सा रे गा मा पा’ को कमिटमेंट दे दी थी, लेकिन अगर ‘सा रे गा मा पा’ शो और ‘द कपिल शर्मा शो’ का टाइम क्लैश नहीं हुआ तो दर्शक मुझे बीच-बीच में शो में देख सकेंगे. इंटरव्यू के दौरान भारती ने कहा कि वो एक मां भी हैं, इसलिए उन्हें हर शो में देखने की आदत नहीं डालनी चाहिए. हालांकि भारती ने यह ज़रूर कहा कि वो बीच-बीच में शो में नज़र आती रहेंगी. उनकी यह बात सुनकर कई लोग जहां खुश हैं तो वहीं कई लोग निराश भी नज़र आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर मोना सिंह तक, हिट शोज़ के ऑफर्स को ठुकरा चुके हैं टीवी के ये सितारे (From Divyanka Tripathi to Mona Singh, These TV Stars have Rejected Offers of Hit Shows)

फोट सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोट सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न के रिलीज़ डेट का ऐलान हो चुका है. बताया जा रहा है कि यह शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को सोनी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा. दर्शक अपने इस पसंदीदा शो को रात 9.30 बजे से देख सकेंगे. इस नए सीज़न में सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, अर्चना पूरन सिंह के अलावा कुछ नए चेहरे नज़र आने वाले हैं.

×