वीडियो में चेहरा रिवील करने के ब...

वीडियो में चेहरा रिवील करने के बाद अब भारती ने शेयर की बेटे की खूबसूरत तस्वीरें, गोला की क्यूटनेस पर प्यार और आशीर्वाद लुटा रहे हैं फैंस (After Revealing Son Laksh’s Face In Video Vlog, Bharti Singh Finally Shares Cute PICS of Gola, Fans Shower Love And Blessings)

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) जब से पेरेंट्स बने हैं, तभी से उनके फैंस उनके बेटे लक्ष्य की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब तक भारती ने बेटे गोला का चेहरा छिपा रखा था. भारती ने बताया था कि उनकी फैमिली उन्हें गोला का चेहरा दिखाने से रोक रही है, उनका कहना है कि गोले को नज़र लग जाएगी. लेकिन कल फाइनली अपने यूट्यूब ब्लॉग के ज़रिए भारती ने बेटे का चेहरा रिवील करके फैंस की लॉन्ग अवेटेड डिमांड पूरी कर दी. और अब उन्होंने लक्ष्य के साथ फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

कल अपने यूट्यूब चैनल LOL (लाइफ ऑफ लिंबाचिया) पर भारती ने एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया और बड़े ही यूनिक अंदाज़ में गोला यानी लक्ष्य का चेहरा दिखाया. इसके बाद लक्ष्य के साथ फोटोशूट की बेहद तस्वीरें शेयर करके उन्होंने फैंस से किया वादा निभाया है. फिलहाल फैंस के क्यूट बेबी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और उसे खूब दुआएं दे रहे हैं.

ये तस्वीरें भारती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि भारती ने एक वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है और उनका बेटा गोला यानी लक्ष्य एक वाइट स्वैडल में लिपटा हुआ है.

एक और तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हर्ष अपने बच्चे को गोद में लिए हुए हैं और भारती के सिर पर किस कर रहे हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भारती ने लिखा है, मिलिए हमारे बेटे लक्ष्य से. गणपति बाप्पा मोरया.

इसके अलावा उनके पति हर्ष लिंबाचिया एक भी लक्ष्य के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं और बेटे पर भरपूर प्यार लुटाते नज़र आ रहे हैं.

इसके अलावा हर्ष ने लक्ष्य के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. भारती सिंह का बेटा लक्ष्य बिल्कुल उनकी ही तरह ही काफी गोल-मटोल और बेहद क्यूट है.

भारती के बेटे की क्यूटनेस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स दिल हार रहे हैं और ढेर सारे आशीर्वाद के साथ खूब प्यार भी लुटा रहे हैं. लम्बे समय से फैन्स बड़ी बेसब्री के साथ भारती और हर्ष के बेटे की झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे थे और अब लक्ष्य को देखने के बाद फैंस बेहद प्यारे-प्यारे कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.

×