विक्की कौशल के बाद अब कैटरीना कै...

विक्की कौशल के बाद अब कैटरीना कैफ भी लौटीं काम पर, शादी के बाद अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुटा कपल (After Vicky Kaushal, Now Katrina Kaif is also Back at Work, Couple is Fulfilling their Work Commitments)

राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट में ग्रैंड वेडिंग के बाद अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal)और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने-अपने काम (Work Commitments) पर ध्यान देना शुरु कर दिया  है. एक ओर जहां हनीमून से लौटने के बाद विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर रवाना हो गए तो वहीं दूसरी तरफ अब कैटरीना भी अपने काम पर लौट गई हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ को काम के सिलसिले में मुंबई में स्पॉट किया गया. उनकी कुछ फोटोज़ सामने आई हैं, जिनमें एक्ट्रेस बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. दरअसल, शादी के बाद कपल अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुट गया है.

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि कैटरीना कैफ शादी के करीब 14 दिन बाद अपने काम पर लौटी हैं. एक्ट्रेस को 22 दिसंबर की शाम डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ बात करते हुए देखा गया. इस दौरान एक्ट्रेस बॉडीकॉन ड्रेस में नज़र आईं. कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करने वाली हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग इस बार मुंबई में नहीं, बल्कि दिल्ली में होगी. इस फिल्म की शूटिंग 15 जनवरी के बाद 15 दिनों तक अलग-अलग लोकेशन पर की जाएगी. इससे पहले फिल्म की शूटिंग रूस, टर्की, ऑस्ट्रेलिया और मुंबई में की जा चुकी है. यह भी पढ़ें: कैटरीना ने फ्लॉन्ट की मेहंदी, विकी के प्यार के रंग में रंगे हाथ में विकी कौशल का नाम ढूंढ़ रहे हैं फैंस(Katrina Kaif flaunts Mehndi in her recent post, fans trying to spot Vicky Kaushal’s name in it)

हालांकि ‘टाइगर 3’ की शूटिंग को बीच में रोक दिया गया था, क्योंकि एक ओर जहां सलमान खान अपनी फिल्म अंतिम के प्रमोशन में बिज़ी हो गए थे तो वहीं दूसरी तरफ कैटरीना कैफ अपनी शादी में व्यस्त हो गई थीं, लेकिन अब दोनों फ्री हो गए हैं, ऐसे में मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी हो जाए.

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कैटरीना और विक्की के नए आशियाने की बात करें तो शादी के बाद दोनों जुहू स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं. 20 दिसंबर को कैटरीना कैफ ने अपने नए घर से एक प्यारी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति विक्की कौशल का हाथ थामे नज़र आईं. इस फोटो में कैटरीना कैफ और विक्की अपना हाथ बालकनी के बाहर निकाले हुए दिखाई दिए. तस्वीर में एक्ट्रेस अपना चूड़ा और मेहंदी फ्लॉन्ट करती नज़र आईं. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा था- होम.

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट में शाही अंदाज़ में सात फेरे लिए थे. कपल की शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे फैन्स बार-बार देख रहे हैं और इस कपल को सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. अपनी शादी में जहां कैटरीना कैफ सुर्ख लाल रंग के सब्यसाची लहंगे में नज़र आईं तो वहीं विक्की कौशल क्रीम कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे. यह भी पढ़ें: पंजाबी रंग में रंगी कैटरीना ने ससुराल में ऐसे निभाई ‘चौका चढ़ाने’ की रस्म, रसोई में जाते ही सबके लिए बनाया हलवा(Punjabi bahu Katrina Kaif performes post-wedding Chaunka Chardhana ritual, makes Halwa for In-laws)

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शादी के बाद कपल हनीमून के लिए चला गया था और हनीमून से लौटने के बाद ऐसी खबरें आईं कि कैटरीना और विक्की कौशल 20 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे, लेकिन बाद में खबर आई कि दोनों ने अपना रिसेप्शन जनवरी तक टाल दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैटरीना फिलहाल रिसेप्शन की तारीख को लेकर विकल्पों पर विचार कर रहे हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों जनवरी के शुरुआती हफ्तों में अपना रिसेप्शन प्लान कर सकते हैं.

×