पंजाबी रंग में रंगी कैटरीना ने स...

पंजाबी रंग में रंगी कैटरीना ने ससुराल में ऐसे निभाई ‘चौका चढ़ाने’ की रस्म, रसोई में जाते ही सबके लिए बनाया हलवा(Punjabi bahu Katrina Kaif performes post-wedding Chaunka Chardhana ritual, makes Halwa for In-laws)

राजस्थान में ग्रैंड शादी और हनीमून के बाद विकी कौशल और कैटरीना कैफ मुंबई लौट आए हैं और कैटरीना अपने ससुराल की हर रस्म को निभाने और कौशल फैमिली को खुश करने में लगी हुई हैं. टिपिकल पंजाबी बहू बनने के लिए शादी से पहले ही कैटरीना ने पंजाबी तो सीखी ही, अब उन्होंने ससुराल में ‘चौका चढ़ाने’ की रस्म भी निभाई है, जिसकी तस्वीर भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

Katrina Kaif

शादी के बाद नई दुल्हन ससुराल में पहली बार रसोई में कदम रखती है तो उसकी पहली रसोई में कुछ मीठा बनवाया जाता है. ऐसे में कैटरीना कैफ ने भी ये रस्म निभाई है और पहली रसोई में उन्होंने सूजी का हलवा बनाया है, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है.

Katrina Kaif

इस तस्वीर में उनके हाथ में रखे कटोरे में सूजी का हलवा दिख रहा है, जो देखने में काफी यमी नजर आ रहा है. इस तस्वीर में कटरीना के हाथों में मेहंदी भी लगी दिख रही है. कटरीना कैफ ने अपनी बालकनी से यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- ‘मैंने बनाया, चौका चढ़ाना.’

Katrina Kaif

कटरीना कैफ की यह तस्वीर फैंस के बीच वायरल हो रही है. उन्होंने पंजाबी बहू होने की रस्म अदा की है, उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. कटरीना कैफ की पोस्ट देखकर लग रहा है कि फिलहाल वो अपनी शादीशुदा लाइफ को इंजॉय कर रही हैं और कौशल फैमिली के माहौल में ढलने की कोशिश कर रही हैं.

Katrina Kaif

इससे पहले बीते दिन इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पिक चेंज करके कैटरीना ने सुर्खियां बंटोरी थीं. उन्होंने अपनी शादी की रोमांटिक फोटो को प्रोफाइल पिक बनाया है. ये फ़ोटो उनकी शादी के दिन की है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन बने विकी और कैटरीना एक दूसरे की आंखों में झांक रहे हैं.

Katrina Kaif

इसके अलावा कपल इन दिनों ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने की तैयारियों में लगा हुआ है. खबरों के अनुसार कैटरीना कैफ और विकी कौशल मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने जा रहे हैं, जिसमें इंडस्ट्री के तमाम लोग शामिल होंगे. सभी को न्योता भी भेजा जा चुका है और फिलहाल कपल इस पार्टी को ग्रैंड बनाने की तैयारियों में जुटा हुआ है.

Katrina Kaif

बता दें कि कैटरीना कैफ-विकी कौशल की शादी की बी टाउन की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी. कपल ने इसी महीने 14 तारीख को शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शादी के बाद कपल हनीमून के लिए रवाना हो गया था और दो दिन पहले ही वो मुम्बई लौटे हैं. मुम्बई एयरपोर्ट पर मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र, चूड़ा पहने कैटरीना का ट्रेडिशनल लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आया था.

×