स्नेहा उल्लाल के ब्राइडल फो...

स्नेहा उल्लाल के ब्राइडल फोटोशूट को देखकर ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस हुए हैरान, एक्ट्रेस को कहा, ‘ऐश्वर्या की ज़ेरॉक्स’ (Aishwarya Rai Bachchan Fans Are in Shock To See Sneha Ullal’s Bridal Photoshoot, Call Her ‘Aishwarya Ki Xerox’)

सलमान खान की फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली स्नेहा उल्लाल एक बार फिर सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. इसकी वजह है स्नेहा उल्लाल का लेटेस्ट ब्राइडल फोटोशूट। स्नेहा ने हाल में अपने लेटेस्ट ब्राइडल फोटो शूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. इन तस्वीरों में स्नेहा उल्लाल, ऐश्वर्या राय की हू-ब-हू कॉपी  लग रही हैं, इन्हें देखने के बाद फैंस भी उन्हें ‘ऐश्वर्या राय की ज़ेरॉक्स (कॉपी)’ कह रहे हैं.

एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल आपको याद है, जिन्होंने साल 2005 में सलमान खान की फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से मिलता-जुलता चेहरा होने की वजह से उस वक्त स्नेहा उल्लाल अपनी पहली फिल्म की रिलीज़ से पहले ही सुर्ख़ियों में छा गई थी. आज एक बार फिर स्नेहा उल्लाल अपने लेटेस्ट ब्राइडल शूट की वजह से दोबारा चर्चा में हैं.

स्नेहा ने हाल ही में अपने ब्राइडल अवतार में अपनी एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस तस्वीर को इंटरनेट पर शेयर करने के बाद फैंस उन्हें ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी कह रहे हैं.

स्नेहा उल्लाल का न्यू  ब्राइडल फोटो शूट

एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक बेहद खूबसूरत फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में दुल्हन के लिबास में दिखाई दे रही है. कानों में ईयर  रिंग्स, माथे पर बिंदी और उंगलियों में अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही है. नाक में नथ और मांगटीका से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया है.  तस्वीर को शेयर करते हुए स्नेहा ने कैप्शन के तौर पर ब्लैक एंड वाइट हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं.

इंटरनेट पर हो रही है स्नेहा उल्लाल की ऐश्वर्या राय से तुलना

Aishwarya Rai Bachchan

जैसे ही स्नेहा उल्लाल ने इस तस्वीर को इंटरनेट पर पोस्ट किया, वैसे ही उनकी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनकी तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से करने लगे. एक यूजर ने लिखा है, ‘ऐश्वर्या राय की ज़ेरॉक्स’, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘ऐश्वर्या राय…. लग रहे हो आप.’

Aishwarya Rai Bachchan

बहुत सारे यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में ऐश्वर्या राय का नाम लिखा है, जबकि कुछ अन्य यूजर्स ने हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं.

स्नेहा उल्लाल की वापसी

सलमान खान की फिल्म ‘लकी: नो टाइम टू लव’ से डेब्यू करने के बाद स्नेहा फिल्म ‘जाने भी दो यारों’ और ‘आर्यन’ में नज़र आई थीं. लेकिन एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ऑडियंस को इम्प्रेस करने में असफल रही. उसके बाद स्नेहा ने तेलुगु फिल्मों का रुख किया। जहां उनकी  फ़िल्में दर्शकों को खूब पसंद आई. स्नेहा ने ‘नेनु मीकू तेलुसा’, ‘उल्लासम्गा उत्सवमगा’, ‘मराठा काजा’ और कई फिल्मों में काम किया. साल 2015 में  स्नेहा ने फिल्मों से ब्रेक लिया और पिछले साल जी5 वेब सीरीज ‘एक्सपायरी डेट’ के साथ दोबारा वापसी की.

और भी पढ़ें: Watch: बेबी आयरा को इंग्लिश अल्फाबेट्स सिखाते हुए संजीदा शेख, एक्ट्रेस ने शेयर किया ये क्यूट वीडियो (Sanjeeda Shaikh Shares Adorable Video Of daughter Ayra Learning English Alphabets)