आराध्या जैसी बेटी पाकर खुद ...

आराध्या जैसी बेटी पाकर खुद को खुशनसीब समझती हैं मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन ! ( Aishwarya Rai Bachchan feels blessed to have daughter like Aaradhya)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

जब भी बॉलीवुड की खूबसूरत मम्मीज़ का ज़िक्र होता है जहन में सबसे पहले पूर्व विश्व सुंदरी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम आता है. बॉलीवुड की यह खूबसूरत मम्मी अपनी प्यारी बेटी से बेहद प्यार करती हैं और आराध्या जैसी बेटी पाकर वो खुद को खुशनसीब मानती हैं. ये खूशनसीब मम्मी अपनी बेटी से ज्यादा समय के लिए दूर नहीं रह पाती हैं, शायद इसलिए ज्यादातर मौकों पर आराध्या मम्मी ऐश्वर्या के साथ नज़र आती है.

बॉलीवुड की इस सुंदरी ने शादी के बाद भी अपने करियर पर ब्रेक नहीं लगने दिया. अपने करियर के साथ-साथ ऐश्वर्या अपनी फैमिली का भी खास ख्याल रखती हैं. कई खास मौकों पर ऐश्वर्या के साथ भले ही उनके पति अभिषेक नज़र न आते हों, लेकिन बेटी आराध्या अक्सर अपनी मम्मी के साथ दिखाई देती हैं.

मां-बेटी की यह जोड़ी जब भी साथ निकलती हैं, देखनेवालों की निगाहें उन्हीं पर आकर थम जाती है. बेटी आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने कुछ समय के लिए फिल्मों से दूरी बना ली थी, ताकि वो अपनी बेटी की अच्छे से परवरिश कर सकें और ज्यादा से ज्यादा समय अपनी लाड़ली के साथ रह सकें.

जब ऐश्वर्या फिल्मों में फिर से सक्रिय हुईं, तब भी उन्होेंने अपनी बेटी की देखभाल में कोई कमी नहीं रखी. एक मां होने की जिम्मेदारियों को बखूबी निभाते हुए आज भी ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के रूटीन के मुताबिक ही अपना शेड्यूल प्लान करती हैं.

बॉलीवुड की एक कामयाब अभिनेत्री होने के बाद भी ऐश्वर्या राय आम मांओं की तरह अपनी बेटी को छोड़ने स्कूल जाती हैं. उसके साथ घूमने के लिए पार्क जाती हैं और तो और ऐनुअल डे के लिए आराध्या के साथ ऐश्वर्या डांस की प्रैक्टिस भी करती हैं.

इतना ही नहीं खास मौकों पर ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही एक ही स्टाइल में नज़र आती हैं. मां-बेटी की यह जोड़ी जब भी साथ होती है हर एक पल को साथ मिलकर खूब एन्जॉय करती है.

यह भी पढ़ें: इरफ़ान ख़ान को है न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर, जानें क्या है ये बीमारी 

150 Lajawab Recipes

150 Lajawab Recipes

Rs.30
Attractive Mehendi Designs (E-Book)

Attractive Mehendi Designs (E-Book)

Rs.30
Unda Mehendi Designs (E-Book)

Unda Mehendi Designs (E-Book)

Rs.30