आराध्या को लेकर फिर ट्रोल ह...

आराध्या को लेकर फिर ट्रोल हुईं ऐश, जानिए वजह (Aishwarya Rai Bachchan Targeted By Meanest Trolls For Walking Hand-In-Hand With Aaradhya Bachchan)

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी बेटी (Daughter) आराध्या (Aaradhya) को लेकर कितनी प्रोटेक्टिव हैं, यह बात हम सभी को पता है. वे अक्सर सार्वजनिक जगहों पर आराध्या का हाथ पकड़े नज़र आती हैं. जिसके कारण उन्हें अक्सर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है. हाल ही एक ऐसा वाक़या फिर हुआ. जिसके कारण ऐश ट्रोलर्स (Trollers) के निशाने पर आ गईं. असल में ऐश्वर्या राय बच्चन बुधवार को अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ सेलिब्रिटी फुटबॉल मैच के दौरान नजर आईं. उनके पति और एक्टर अभिषेक बच्चन भी ये खेल रहे थे. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Aishwarya Rai Bachchan With Aaradhya Bachchan

दरअसल एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या के साथ आईं हैं कि तभी आराध्या अपने पिता अभिषेक बच्चन को देखती हैं और ऐश्वर्या को छोड़कर अभिषेक के पास भाग जाती हैं, अभिषेक आराध्या को गोद में उठा लेते हैं और उन्हें हग (गले लगाना) करते हैं, इसके बाद ऐश्वर्या हंसती हुईं अभिषेक और आराध्या के पास जाती हैं और उन्हें हग करती हैं.  देखें वीडियो…

इसके बाद लोगों ने फिर सोशल मीडिया पर आराध्या को लेकर कमेंट किए. लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि आराध्या भाग और चल सकती हैं. वहीं एक अन्य शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह, आराध्या बिना सपोर्ट के भाग सकती हैं? ग्रेट’

Aishwarya Rai Bachchan With Aaradhya Bachchan

इसके अलावा कुछ दिनों पहले भी ऐश इसी बात को लेकर सोशल मीडिया के निशाने पर आई थीं. असल में बच्चन परिवार फैमिली डिनर के लिए यहां एक रेस्तरां गया था. जहां ऐश हमेशा की तरह अराध्या का हाथ पकड़े नज़र आईं. जिसे लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐश्वर्य को ट्रोल किया. ऐश्वर्या के ओवर-प्रोटेक्टिव मां होने को लेकर उनके प्रशंसकों ने उन पर कई टिप्पणियां की. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “ऐश को अपनी गर्भनाल काटने की जरूरत है, अब उनकी बेटी आठ साल की है.” अन्य ने लिखा, “कृप्या उसका हाथ छोड़ दो ऐश्वर्या और उसे आजाद होकर चलने दो.” वहीं, एक अन्य ने लिखा, “उम्मीद है उनकी बेटी को हमेशा इस स्थिति में रहने से कंधे में दर्द नहीं होता होगा.” वहीं एक ने लिखा कि उम्मीद है कि अराध्या को इस पोजिशन में हमेशा रहने के कारण कंधों में दर्द नहीं होता होगा. एक अन्य ने लिखा, “भगवान के लिए उसका हाथ छोड़ दो. वह तीन साल की नहीं है.” एक यूजर ने लिखा कि तैमूर को भी इतना नहीं पकड़ते हैं.

Aishwarya Rai Bachchan With Her Daughter Aaradhya Bachchan

एक इंटरव्यू में ऐश ने बताया था कि वे और उनके पति ट्रोलर्स को किस तरह डील करते हैं. ऐश ने लिखा कि अभिषेक अपने तरीक़े से ट्रोलर्स को हैंडल करते हैं. अक्सर वे इस तरह के ट्रोलर्स का जबाव नहीं देते और चुप्पी साधे रहते हैं, लेकिन जहां उन्हें बोलने की ज़रूरत महसूस होती है, वे इस अपनी बात रखते हैं और जहां तक मेरा सवाल है तो मेरे पास इन सब बेकार की ची़ज़ों के लिए वक़्त नहीं है.

ये भी पढ़ेंः रैपर बादशाह ने खरीदी रॉल्स रॉयस, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप (Can You Guess The Price Of Badshah’s New Rolls Royce Wraith?)