काजोल-अजय देवगन की बेटी न्यासा न...

काजोल-अजय देवगन की बेटी न्यासा ने रैंप पर दिखाया फ़ैशन का ऐसा जलवा कि सितारों से भरी महफ़िल में चुरा ले गई सारी लाइमलाइट (Ajay-Kajol’s Daughter Nysa Devgn Poses For Manish Malhotra In A Thigh High-Slit Outfit, Fans Say- The Next Queen To Be)

ग्लैमर व लाइम लाइट से हमेशा दूर रहनेवाली अजय देवगन व काजोल की लाड़ली बिटिया न्यासा अपने हॉट लुक्स और ग्लैमरस अंदाज़ के लिए फ़िलहाल सुर्खियों में छाई हुई हैं.

न्यासा ने लैक्मे फैशन वीक 2022 में मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया. मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यासा की पिक्चर शेयर की है जिसमें वो डिज़ाइनर आउटफिट में दिखीं. न्यासा ने मनीष मल्होत्रा का डिज़ाइन किया हुआ आउट फिट पहना है, थाई-हाई स्लिट लॉन्ग स्कर्ट और मल्टी कलर क्रॉप टॉप में न्यासा बेहद हॉट और ग्लैमरस नज़र आ रही हैं.

मनीष ने कैप्शन दिया है- गॉर्जियस न्यासा देवगन न्यू-एज ऑर्डर डिफ्यूज ट्राइब में. इस तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं और कह रहे हैं इसे खूबसूरती अपनी मां से मिली है और आंखों में कॉन्फ़िडेन्स अपने पिता से. फैंस न्यासा की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं और कह रहे हैं अगली क्वीन न्यासा ही होगी.

शनाया शो स्टॉपर रहीं, उनके साथ सिद्धांत भी रैम्प पर नज़र आए डिफ़्यूज़ थीम में.

वहीं जाह्नवी भी काफ़ी ग्लैमरस अंदाज़ में दिखीं.

न्यासा के अलावा मनीष के लिए सिद्धांत चतुर्वेदी, शनाया कपूर और जाह्नवी ने भी रैम्प वॉक किया लेकिन सारी लाइम लाइट न्यासा चुरा के गई.

बात न्यासा के फ़िल्मों में आने की करें तो काजोल कह चुकी हैं कि वो बहुत उत्साहित नहीं है बॉलीवुड में एंट्री के लिए. अब देखते हैं न्यासा कौन सा करियर चुनती हैं.

×