अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादि...

अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, कश्मीर के एक स्कूल को फिर से बनाने के लिए दिए इतने करोड़ रुपए (Akshay Kumar Again Showed Generosity, Gave So Many Crores To Rebuild A School In Kashmir)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) रील लाइफ में तो हीरो है हीं, लेकिन रियल लाइफ में भी वो किसी हीरो से कम नहीं. देश में आए किसी मुसीवत के वक्त हो या फिर किसी जरुरतमंद की जरुरत को पूरी करने की बात हो. हमेशा वो अपनी दरियादिली से लोगों का दिल जीतते रहते हैं. इस बार फिर से अक्षय के दरियादिली की बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उनके फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Akshay Kumar
फोटो सौजन्य – ट्विटर

दरअसल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले महिने यानि जून 17 तारीख को कश्मीर गए हुए थे. वहां उन्होंने सिपाहियों से बीएसएफ के कश्मीर बेस पर जाकर मुलाकात भी की थी. अक्षय के इस ट्रिप की कई तस्वीरें सामने आई थी, लेकिन इस दौरान जो सबसे अहम बात हुई थी, वो थी अक्षय के द्वारा किए गए एक वादे की. वादा था एक टूटे हुए स्कूल को फिर से बनाने का. ये भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा अब बनेंगी बिजनेस वुमेन, अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर दी बड़ी हिंट (Malaika Arora Will Now Become A Business Woman, Giving A Big Hint About The Upcoming Project)

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Akshay Kumar
फोटो सौजन्य – ट्विटर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ना सिर्फ वादा किया, बल्कि उसे पूरा करने के लिए उन्होंने पूरे एक करोड़ रुपए का दान भी किया था. हालांकि उन दिनों ये खबर चर्चा में नहीं आ पाई थी, लेकिन अब जबकि उस स्कूल का शिलान्यास हो चुका है, तब बीएसएफ ने स्कूल के पत्थर की तस्वीर ट्वीटर पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को धन्यवाद किया है. 

इस तस्वीर के सामने आते हीं खिलाड़ी कुमार के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रह गया है. हर कोई कमेंट के ज़रिये अपने हीरो की तारीफ करने में लगा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, “बहुत ही सुंदर कदम #BSF के डीजी श्री राकेश अस्थाना और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जी के द्वारा लिया गया. आतंकवाद का खात्मा शिक्षा के द्वारा ही किया जा सकता है.” किसी ने अक्षय के बारे में लिखा है, कि आप रियल हीरो हैं, तो किसी ने अक्षय को अपना प्राउड बताया है. इस तरह के अनेकों कमेंट की बरसात फैंस कर रहे हैं. ये भी पढ़ें : Revealed : सुशांत सिंह राजपूत जल्द जाने वाले थे मंगल मिशन पर, बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने किया खुलासा (Sushant Singh Rajput Was About To Go On Mars Mission Soon, Sister Shweta Kirti Singh Revealed)

Akshay Kumar
Akshay Kumar

बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किसी अच्छे काम के लिए इतना बड़ा दान दिया है. इससे पहले भी वो जरुरतमंदों के लिए दान करते आए हैं. कुछ दिनों पहले की ही बात है, जब खिलाड़ी कुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन कलाकारों के लिए दान किया था, जो कोराना काल में इस महामारी की चपेट में आए. अक्षय ने ये दान संस्कार भारती कैंपेन ‘पीर पराई जाने रे’ के तहत किया था. साथ ही एक्टर ने हर किसी से ये अपील की थी कि वो भी जरुरतमंदों की मुश्किल समय में मदद करे. ये भी पढ़ें : जब ऐश्वर्या राय की वजह से मिस इंडिया से अपना नाम वापस लेना चाहती थीं सुष्मिता सेन, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (When Sushmita Sen Wanted To Withdraw Her Name From Miss India Because Of Aishwarya Rai, You Will Be Surprised To Know The Reason)

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्क फ्रंट की, तो उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ जल्द ही रिलीज होने को तैयार है. इसके अलावा ‘बेल बॉटम’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षाबंधन’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘रामसेतू’ जैसी फिल्मों में भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नज़र आने वाले हैं.  

×