अक्षय कुमार ने शादी की 20वी...

अक्षय कुमार ने शादी की 20वीं सालगिरह पर वाइफ ट्विंकल खन्ना के लिए लिखा ये प्यारा सा मैसेज, सोशल मीडिया पर शेयर की ये क्यूट फोटो (Akshay Kumar And Twinkle Khanna 20th Wedding Anniversary, Actor Wrote A Special Message For Wife Twinkle)

बॉलीवुड सुपरस्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की आज 20वीं सालगिरह है. इस ख़ास मौके पर अक्षय ने वाइफ के लिए ये प्यारा सा मैसेज लिखा और सोशल मीडिया पर ये क्यूट फोटो शेयर की है. अक्षय कुमार का ये क्यूट मैसेज उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है और अक्षय कुमार की शेयर की हुई फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आइए, जानते हैं कि आखिर खिलाड़ी अक्षय कुमार ने वाइफ ट्विंकल खन्ना के लिए क्या मैसेज लिखा है.

Akshay Kumar And Twinkle Khanna

अक्षय कुमार ने वाइफ ट्विंकल के लिए लिखा ये प्यारा सा मैसेज
बॉलीवुड के पावर कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की आज 20वीं सालगिरह है. इस खास मौके पर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के फैन्स उन्हें दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं. इसके साथ ही कई बॉलीवुड स्टार्स भी इस कपल को शादी की 20वीं सालगिरह की बधाई दे रहे हैं. इस ख़ास मौके पर अक्षय ने सोशल मीडिया पर ये क्यूट फोटो शेयर करते हुए वाइफ ट्विंकल के लिए ये प्यारा सा मैसेज लिखा है. अक्षय ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘इतनी शिद्दत से मैं किसी रिश्ते में रहा हूं. 20 साल हमारे साथ के, और आज भी तुम मेरे दिल पर राज करती हो. तारीफें कर-करके कई बार मुझे दीवार पर चढ़ा देती हो, मगर फिर भी मैं इसे सह जाता हूं, क्योंकि जब तुम मेरे पास होती हो, तो मेरी मुस्कान कभी दूर नहीं होती. हैप्पी एनिवर्सिरी टीना!’ अक्षय कुमार की ये पोस्ट देखकर समझ आ जाता है कि ट्विंकल खन्ना को प्यार से टीना बुलाते हैं अक्षय कुमार. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

हाल ही में ट्विंकल खन्ना के बर्थडे के ख़ास मौके पर अक्षय कुमार ने वाइफ के लिए एक क्यूट मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अक्षय कुमार ने फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ट्विंकल खन्ना के साथ साइकिलिंग के समय की एक बहुत प्यारी फोटो शेयर की थी. है. इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने वाइफ ट्विंकल खन्ना को बर्थडे विश करते हुए लिखा था, “ये है ज़िंदगी के सवालिया फैसलों का एक और साल, लेकिन मुझे ख़ुशी है कि मैंने उन सभी को तुम्हारे साथ जीया है. हैप्पी बर्थडे टीना.” आप भी देखिए अक्षय कुमार की ये पोस्ट.

ऐसे शुरू हुई अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की प्रेम कहानी
बॉलीवुड से सुपर स्टार अक्षय कुमार की प्रेम कहानियां भी उनकी तरह ही बहुत मशहूर रही हैं. बॉलीवुड की कई हीरोइनों से इश्क़ लड़ा चुके हैं अक्षय कुमार. अक्षय कुमार को खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है और ये नाम उन्हें इसलिए मिला, क्योंकि एक दौर में उनकी ‘खिलाड़ी’ सीरिज की फिल्में बहुत सफल रही थीं. अक्षय कुमार का स्वभाव उन्हें दिए गए नाम की तरह ही खिलंदड़ किस्म का है. इश्क़ के मैदान में खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कई चौके-छक्के मारे हैं. ऐसा कहा जाता है कि अक्षय कुमार एक साथ तीन-तीन लड़कियों से इश्क़ लड़ाते थे. असल में अक्षय कुमार की कितनी प्रेमिकाएं थीं, ये तो वही जानें, लेकिन बॉलीवुड में उनका अफेयर आयशा जुल्का, पूजा बत्रा, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, ट्विंकल खन्ना, प्रियंका चोपड़ा और रेखा इन 7 हीरोइनों के साथ था. ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के बीच अफेयर तब शुरू हुआ, जब दोनों साथ में फिल्म कर रहे थे. बता दें कि कभी राजेश खन्ना के ऑफिस में अक्षय काम मांगने गए थे, तब उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि उनकी ही बेटी के साथ वो प्रेम कर बैठेंगे. अक्षय कुमार इतनी आसानी से शादी के बंधन में बंधने वालों में कहां थे. ख़बरों के अनुसार, ट्विंकल खन्ना ने जब अक्षय से शादी की बात की, तो उन्होंने इनकार कर दिया. लेकिन ट्विंकल उनकी बाकी प्रेमिकाओं की तरह नहीं थी, उन्होंने अक्षय कुमार पर इतना दबाव डलवाया कि उन्हें शादी के लिए राजी होना पड़ा.

यह भी पढ़ें: सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर, बॉबी देओल… इन विवादों के चलते ये बॉलीवुड स्टार एक दूसरे का सामना करने से आज भी कतराते हैं (Salman Khan, Aishwarya Rai Bachchan, Kareena Kapoor, Bobby Deol… These Bollywood Stars Avoid Facing Each Other)

Akshay Kumar And Twinkle Khanna

आज इस पवार कपल की शादी को 20 साल हो गए हैं और दोनों अपने रिश्ते को पूरी शिद्दत से निभा रहे हैं.