गुटका ऐड मामले में ट्रोलर्स के न...

गुटका ऐड मामले में ट्रोलर्स के निशाने पर आए अक्षय कुमार ने फैंस से मांगी माफी, कहा- इससे मिला पैसा नेक काम में लगाउंगा(Akshay Kumar apologises for endorsing tobacco brand, says- will contribute endorsement fee towards a worthy cause)

अक्षय कुमार को यूथ अपना आइकॉन मानती है. लोग उनकी फिल्मों ही नहीं, बल्कि उनकी लाइफस्टाइल, उनकी हेल्थ- फिटनेस, जल्दी सोने- उठने की आदतों सबके फैन हैं. अक्षय कुमार के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. अक्षय कई बार कह चुके हैं कि वे न तो सिगरेट पीते हैं और न ही उन्होंने कभी शराब को हाथ लगाया है. उन्होंने कई बार यह भी कहा है कि वे किसी भी तरह का नशा नहीं करते और न ही कभी इस तरह की चीजों को प्रमोट करेंगे. ऐसे में जब पिछले दिनों अक्षय कुमार को एक तंबाकू ब्रांड के ऐड में देखा तो फैंस नाराज हो गए. लोगों ने अक्षय कुमार को बुरी तरह ट्रोल करना शुरु कर दिया. लोगों का रिएक्शन देख अक्षय भी कल देर रात एक स्टेटमेंट जारी कर फैंस से माफी मांग ली है.

दरअसल कुमार कुमार हाल ही अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ एक तंबाकू कंपनी के ऐड में नजर आए थे. इस ऐड को लेकर अजय देवगन और शाहरुख पहले से ही ट्रोलर्स के निशाने पर हैं और जब लोगों ने अक्षय को भी तम्बाकू का ऐड करते देखा तो लोगों का गुस्सा ऐक्टर पर फूट पड़ा और पिछले कुछ दिनों से इस मामले को लेकर अक्षय कुमार को काफी भला-बुरा कहा जा रहा था. मामला बिगड़ता देख अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी कर फैंस से माफी मांग है और अनाउंस किया है कि अब वह इस तंबाकू कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर नहीं रहेंगे.

अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “आई एम सॉरी. मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं. बीते कुछ दिनों में आपका जो रिएक्शन देखने को मिला है, उसने मुझे बहुत प्रभावित किया है. हालांकि मैंने तंबाकू को कभी एंडोर्स नहीं किया है और ना कभी करूंगा. विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन पर आप सभी की फीलिंग्स एक मैं सम्मान करता हूं. मैं पूरी विनम्रता के साथ मैं पीछे हटता हूं. मैंने फैसला किया है कि इस एंडोर्समेंट के लिए मिली पूरी फीस मैं किसी अच्छे कार्य के लिए डोनेट कर दूंगा. ब्रांड कॉन्ट्रैक्ट के लीगल ड्यूरेशन तक मेरे विज्ञापन को ऑन एयर कर सकती है. मैं वादा करता हूं कि भविष्य के फैसले बहुत सोच समझकर लूंगा. मैं चाहता हूँ कि मुझे आपका कभी न खत्म होनेवाला प्यार और दुआएं मिलती रहें. अक्षय कुमार.”

अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें एक बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं और अपनी हेल्दी लाइफस्टाइल से लोगों को इंस्पायर करते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर अक्षय का यह माफीनामा काफी वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार के इस कदम से फैंस की नाराज़गी कम होती दिख रही है. लोग उनकी इस पोस्ट को लाइक कमेंट करके उनकी तारीफ कर रहे हैं. ऐसे में लग रहा है कि अक्षय के माफीनामे के बाद ये विवाद यहीं खत्म हो जायेगा.

×