‘राम सेतु’ की शूटिंग के बीच मां ...

‘राम सेतु’ की शूटिंग के बीच मां को याद कर इमोशनल हुए अक्षय कुमार, वीडियो में एक्टर के चेहरे पर दिखी उदासी (Akshay Kumar Gets Emotional to Remember His Mother During Shooting of Ram Setu, Sadness Seen on the Actor’s Face in Video)

खिलाड़ी अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं, जिनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार लगी है. ‘सूर्यवंशी’ के बाद आने वाले समय में उनकी कई फिल्में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं. वैसे तो खिलाड़ी कुमार को हर हालात में मुस्कुराते हुए देखा जाता है, चाहे ये मुश्किल हालात उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े हों या फिर प्रोफेशनल लाइफ से… एक्टर अपने दर्द को छुपाते हुए मुस्कुराने में काफी माहिर हैं, लेकिन वो अपनी मां को मिस करते समय अपने इमोशन को छुपा न सके. बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग में काफी बिज़ी हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के बीच अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके ज़रिए उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी मां की याद सता रही है. इस वीडियो में उनके चेहरे पर मायूसी और उदासी साफ झलक रही है.

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Akshay Kumar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके सिर पर बिखरे हुए सफेद बाल नज़र आ रहे हैं और बड़े फ्रेम के गोल चश्मे में अक्षय काफी उदास नज़र आ रहे हैं. दरअसल, अक्षय को अपनी मां अरुणा भाटिया की याद सता रही है और उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- यूं ही… आज मां बहुत याद आ रही है. इसके साथ ही उन्होंने ब्रोकेन हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. यह भी पढ़ें: जानें अक्षय कुमार से जुड़ी दिलचस्प कही-अनकही बातें… (Interesting And Unknown Facts About Akshay Kumar)

फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग के बीच अपनी मां को याद कर अक्षय कुमार इमोशनल हो गए और उन्होंने इस फिल्म के लुक में यह वीडियो शेयर किया है. हालांकि वीडियो में उनके चेहरे पर मां को खोने का गम साफ तौर पर झलक रहा है. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उनके दिल का दर्द उनके चेहरे पर उदासी के रूप में दिखाई दे रहा है.

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का 8 सितंबर को निधन हो गया था. दरअसल, अपनी मां की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनने के बाद अक्षय विदेश में चल रही अपनी फिल्म की शूटिंग को छोड़कर स्वेदश लौट आए थे. एक्टर की मां की सलामती के लिए उनके फैन्स ने दुआएं मांगी और अक्षय ने ऐसा करने के लिए सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया था. हालांकि एक्टर के स्वेदश लौटने के एक दिन बाद ही उनकी मां इस दुनिया को छोड़कर चली गईं.

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी मां के निधन की जानकारी को फैन्स के साथ शेयर करते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था- वह मेरा अहम हिस्सा थीं. आज मुझे असहनीय दर्द महसूस हो रहा है. मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. वो इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता से फिर मिल गई हैं. मैं आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं, क्योंकि मैं और मेरी फैमिली मुश्किल हालात से गुज़र रहे हैं. ओम् शांति…

फिल्म ‘राम सेतु’ की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिज और नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं. इस फिल्म में अक्षय का लुक सबसे जुदा है और वो एक पुरातत्वविद् का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी हैं. फिल्म की शूटिंग अयोध्या और मुंबई के अलावा देश के कई अलग-अलग लोकेशन्स पर हो रही है. यह भी पढ़ें: एक्शन और रोमांस दोनों ही तरह की फिल्मों पर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं दर्शक… (Viewers are showering a lot of love on both action and romance films)

Akshay Kumar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Akshay Kumar
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ हुई थी, जो सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. दिवाली पर रिलीज़ हुई इस फिल्म की कमाई महज 12 दिनों में दुनिया भर में 250 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है. अक्षय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो आने वाले समय में ‘अतरंगी रे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रक्षाबंधन’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘सिंड्रैला’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे.

×