रिलीज़ हुआ केसरी का दमदार ट्रेलर, देखें अक्षय का ज़बरदस्त एक्शन (Akshay Kumar Starrer Kesari Trailer Released)

रिलीज़ हुआ केसरी का दमदार ट्रेलर (Akshay Kumar’s Kesari’s Trailer Released)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म केसरी (Kesari ) का दमदार ट्रेलर (Trailer) र‍िलीज हो गया है. इस फिल्म का अक्षय के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. इसमें अक्षय कुमार एक योद्धा की भूमिका न‍िभाते नजर आ रहे हैं. यह कहानी है उन 21 सिख जवानों की जिन्होंने १० हज़ार अफगानों से टक्कर ली थी. फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा भी हैं. फिल्म के ट्रेलर से पहले इसके कई लुक र‍िलीज किए जा चुके हैं. केसरी की कहानी गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने मिलकर लिखी है.

Kesari Trailer

3 मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत होती है अक्षय कुमार के डायलॉग से. जहां वो कहते हैं, ”एक गोरे ने मुझसे कहा था कि तुम गुलाम हो, ह‍िंदुस्तान की मिट्टी से डरपोक पैदा होते हैं. आज जवाब देने का वक्त आ गया है.” ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन द‍िखाया गया है. 21 सिख जवानों ने कैसे 10 हजार अफगानों से जंग लड़ी ये रोंगटे खड़े कर देने वाला है. ट्रेलर का बैकग्राउंड म्यूज‍िक जबरदस्त है.

यह फिल्म एतिहासिक युद्ध बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईशर सिंह के रोल में नजर आने वाले हैं. ईशर सिंह सिख रेजिमेंट के कमांडर थे. सारागढ़ी का युद्ध साल 1897 में लड़ा गया था. इस युद्ध में 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों ने 10 हजार अफगान सैनिकों को धूल चटा दी थी.

Kesari Trailer

यह भी पढ़ें: पापा सैफ की तरह गिटार बजाते हैं छोटे नवाब तैमूर, देखें वीडियो (Taimur Playing Guitar Reminds Us Of Saif Ali Khan)

यह भी पढ़ें: कॉफी विद करणः करीना ने प्रियंका को दी चेतावनी, जानिए इसकी वजह (Kareena Kapoor Warns Priyanka Chopra, Know The Reason)