कपिल शर्मा-अक्षय कुमार के बीच आई...

कपिल शर्मा-अक्षय कुमार के बीच आई दरार, ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर जाने से अक्षय ने किया इनकार(Akshay Kumar Upset with Kapil Sharma, refuses to go on Kapil Sharma’s show to promote Bachchan Pandey)

अक्षय कुमार कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं और जब भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए उनके शो में पहुंचते हैं, उनके साथ जमकर हंसी ठिठोली करते हैं और कपिल शर्मा के जोक्स को खूब एन्जॉय भी करते हैं. लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच सब ठीक नहीं है, इसलिए लेकिन अक्षय कुमार इस बार अपनी अक्षय ने अपनी आनेवाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में जाने से मना कर दिया है.

18 मार्च को अक्षय कुमार स्टारर फ़िल्म ‘बच्चन पांडे’ रिलीज होने वाली है. ऐसे में अक्षय कुमार के फैंस कपिल शर्मा शो में उनका इंतजार कर रहे हैं. लेकिन बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा के एक जोक का अक्षय कुमार बुरा मान गए हैं और उनसे इतना नाराज़ हो गए हैं कि उनके शो पर जाने से इनकार कर दिया है. क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं.

दरअसल अक्षय आखिरी बार सारा अली खान के साथ फ़िल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. इसी एपिसोड के दौरान अक्षय ने कपिल के सवालों पर जवाब उठाते हुए कहा था कि – ‘ये किस तरह का सवाल है कि बच्चे पूछ रहे हैं या अर्चना जी ने पूछा है. इस पर कपिल ने अक्षय की चुटकी लेते हुए कहा था, ‘ वैसे आपने भी एक बहुत बड़े पॉलिटिशियन का इंटरव्यू लिया था. मैं उनका नाम तो नहीं लूंगा… मगर आपने उनसे ये सवाल पूछा था कि मेरे ड्राइवर का बच्चा पूछ रहा है कि आप आम चूस कर खाते हैं या काट कर खाते हैं?’

बताया जा रहा है कि अक्षय ने अब तक कपिल के सभी जोक्स को खूब एंजॉय किया था, लेकिन पीएम जैसे उच्च पद की गरिमा का मजाक उड़ाना उन्हें ठीक नहीं लगा. इसलिए अक्षय ने कपिल शर्मा और चैनल से उस सवाल को प्रसारित न करने की रिक्वेस्ट की थी. शो के लाइव न होने पर ऐसा अनुरोध करना गेस्ट का अधिकार है. चैनल ने उनकी बात मान ली, लेकिन बाद में इसको इंटरनेट पर लीक कर दिया गया था. बस यही बात अक्षय को खल गई. इसी के चलते वह कपिल और उनकी टीम से खफा हैं और इसी वजह से उन्होंने ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में आने से साफ इंकार कर दिया है.

हालांकि कपिल शर्मा शो की टीम का कहना है कि कपिल और अक्षय के बीच सब कुछ ठीक है. ‘बच्चन पांडे’ का शेड्यूल और ‘द कपिल शर्मा शो’ का शूट का शेड्यूल मैच नहीं कर रहा है. इस वजह से प्रॉब्लम हो रही है.

×