अक्षय कुमार के बाद अब उनकी वाइफ ...

अक्षय कुमार के बाद अब उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आईं, ऐसे करेंगी ऑक्सीजन की कमी को दूर (Akshay Kumar Wife Twinkle Khanna To Donate 100 Oxygen Concentrators To Covid 19 Patients)

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अब कई सेलिब्रिटीज़ आगे आ रहे हैं और हर संभव मदद कर रहे हैं. अक्षय कुमार के बाद अब उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना भी कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आई हैं. ट्विंकल ऐसे करेंगी ऑक्सीजन की कमी को दूर…

Akshay Kumar and Twinkle Khanna

कोरोना के कहर से इस समय पूरा देश जूझ रहा है. देशभर में कई शहरों में हॉस्पिटल में बेड, इंजेक्शन, ऑक्सीजन आदि की भारी किल्ल्त हो रही है. ऑक्सीजन की कमी के चलते कुछ अस्पतालों ने शिकायत तक दर्ज की है. ऐसे में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ अपनी नैतिक ज़िम्मेदारी निभाते हुए कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं और हर मुमकिन मदद कर रहे हैं.

Akshay Kumar and Twinkle Khanna

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के बाद अब उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना भी कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आई हैं. ट्विंकल खन्ना ने देश में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान करने का फैसला किया है, लेकिन इसके वितरण के लिए उन्हें एक कुशल पंजीकृत एनजीओ की ज़रूरत है. इस जरूरत को पूरा करने के लिए ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर लोगों से मदद मांगी है. ट्विंकल ने ट्विटर पर लिखा है, ‘कृपया, मुझे वेरिफाइड, भरोसेमंद और पंजीकृत एनजीओ के बारे में जानकारी दीजिए, जो 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स (प्रति मिनट 4 लीटर ऑक्सीजन की आपूर्ति करने वाले) बांटने में सहायता कर सके. ये कंसंट्रेटर्स सीधे यूके से उन तक पहुंचाए जाएंगे.’

यह भी पढ़ें: Video: कोरोना काल में सलमान खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, फ्रंटलाइन वर्कर्स को पहुंचाए खाने के पैकेट (Salman Khan Extended a Helping Hand in Corona Crisis, Food Packets Delivered to Frontline Workers)

ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट पर कई लोग कमेंट करके इस नेक काम के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं. ट्विंकल खन्ना से पहले अक्षय कुमार ने कोरोना पीड़ितों के लिए खाने, दवाओं और ऑक्सीजन का इंतज़ाम करने के लिए गौतम गंभीर फाउंडेशन को एक करोड़ रुपये की मदद की थी और गौतम ने ट्विटर के ज़रिए जानकारी देते हुए अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया था.

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित मरीज़ों के लिए लखनऊ और पटना में गुरमीत चौधरी खोलेंगे आधुनिक सुविधाओं से लैस अस्पताल (Actor Gurmeet Chaudhary To Open Ultra Modern Hospitals For Corona Patients In Lucknow And Patna)

कोरोना के कहर से देश को बचाने के लिए सेलिब्रिटीज़ की तरह ही हम सब को भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आना चाहिए, तभी हम सब मिलकर कोरोना को आसानी से हरा सकेंगे.

×