अक्षय कुमार ने बेटे को किया...

अक्षय कुमार ने बेटे को किया इस अंदाज़ में बर्थडे विश (Akshay Kumar’s Birthday Post For Aarav)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का उनके बेटे (Son) आरव (Aarav) के साथ ऐसा रिश्ता है, जैसे रिश्ते की चाह हर बाप-बेटे को होती है. हाल ही में फैन्स के साथ ट्विटर पर चैट के दौरान अक्षय कुमार ने बताया था कि उनका आरव के साथ दोस्ताना रिश्ता है. हम भी अपने मां-बाप के साथ ऐसा रिश्ता चाहते हैं. खैर यह चर्चा हमेशा चलती रहेगी, अब हम मुद्दे की बात करते हैं. आज अक्षय कुुमार के बेटे आरव का जन्मदिन (Birthday) है. अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई देेते हुए अक्षय कुमार के लिखा, ”मुझसे ज़्यादा लंबा, मुझसे ज़्यादा स्मार्ट, मुझसे ज़्यादा धनवान, मुझसे ज़्यादा अच्छा. मैं यही कामना है कि इस साल और हमेशा तुम्हें मुझसे ज़्यादा मिले. हैप्पी बर्थडे आरव.”
आपके पिता यह कहें कि आप उनसे अच्छे हैं, ऐसा कितनी बार होता है? शायद कभी नहीं, लेकिन हर कोई अक्षय कुमार नहीं होता.

Akshay Kumar And Aarav

ऐसा सुनने में आया कि अारव ऐक्टिंग में करियर बनाना चाहते हैं. एक मशहूर अख़बार में दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा था कि आरव अभी बहुत छोटा है और अभी सिर्फ पढ़ाई में ध्यान देना चाहता है. मैं यह नहीं कह सकता कि वो इस इंडस्ट्री में आएगा या नहीं. मैं उस पर कोई दबाव नहीं डाल रहा. आजकल के बच्चे अपने निर्णय ख़ुद लेते हैं. मेरा बेटा उनसे अलग नहीं है. मुंबई में पढ़ाई पूरी कर लेने के बाद वो लंदन पढ़ने जाएगा. लंदन में उसने कॉलेज सिलेक्ट भी कर लिया है. मैं अपने बच्चों को उनकी मर्जी के अनुसार जीने देता हूं.

ये भी पढ़ेंः कितना भव्य है सनी लियोनी के अमेरिका का बंगला, देखिए पिक्स (Sunny Leone And Daniel Weber’s Los Angeles Bungalow, See PIcs)