विकी-कैटरीना की शादी में शामिल ह...

विकी-कैटरीना की शादी में शामिल होंगे अक्षय, रणबीर-आलिया, ऋतिक, अनुष्का शर्मा सहित ये स्टार्स, देखें पूरी गेस्ट लिस्ट (Akshay, Ranbir-Alia To Hritik-Anushka Sharma- Vicky-Katrina wedding Guest list revealed!)

कैटरीना कैफ और विकी कौशल फाइनली सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज़ में शादी करने जा रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. सारी तैयारियां हो चुकी हैं और फोर्ट को भी दुल्हन की तरह सजाया जा चुका है. आज से उनकी प्री वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो जाएंगे और ये लव बर्ड्स 9 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Vicky-Katrina

इस शादी के लिए परिवार के सदस्य तो पहुंच ही चुके हैं. कई खास मेहमानों का भी वेन्यू पर पहुंचना शुरू हो गया है. विकी और कैटरीना ने अपनी शादी के लिए बेहद खास लोगों को ही न्योता दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस शादी में करीब 120 मेहमान शामिल होंगे, जिसमें दोनों की फैमिली के अलावा उनके करीबी फ्रेंड्स भी शामिल होंगे.

Vicky-Katrina

विकी और कैटरीना दोनों के फैंस शादी से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए बेकरार हैं. साथ ही वो उनकी शादी की गेस्ट लिस्ट भी जानना चाहते हैं कि बॉलीवुड से शादी में कौन कौन शामिल होगा.

Vicky-Katrina

तो अब इस गेस्ट लिस्ट के बारे में पता चल गया है. सूत्रों के अनुसार विकी-कैटरीना की शादी में इंडस्ट्री से अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शामिल होंगे. इसके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल, अनुष्का शेट्टी, करण जौहर, शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, ईशा देओल, आदित्य पंचोली, जोया अख्तर, अलवीरा, कबीर खान, अली अब्बास, फराह खान, नेहा धूपिया-अंगद बेदी, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर जैसे सेलिब्रिटीज भी इस शादी में शामिल होंगे. शाहरुख के भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने की खबरें हैं. इनमें से कबीर खान-मिनी माथुर और नेहा धूपिया-अंगद बेदी को आज सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और बताया जा रहा है कि दोनों कपल कुछ ही देर में वेडिंग वेन्यू पर पहुंच जाएंगे.

Vicky-Katrina

शादी में इनवाइटेड सभी गेस्ट्स के लिए जयपुर तक पहुंचने के लिए एकदम शाही व्यवस्था की गई है. इनके लिए 22 चार्टर प्लेन हायर किए गए हैं, जो इन सबको जयपुर तक ले जाएगी. इसके बाद लगभग 70 लग्जरी कारें उन्हें सवाई माधोपुर ले जाएंगी. रणथंभौर रोड पर स्थित एक फाइव स्टार होटल में इन सबके ठहरने के अरेंजमेंट किए गए हैं.

Katrina

बहरहाल आज और कल दोनों की मेहंदी और संगीत की रस्म होगी. मेहंदी के लिए गोल्ड, बेज, आइवरी और व्हाइट थीम फाइनल की गई है, जबकि संगीत की थीम ब्लिंग रखी गई है. संगीत में विकी और कैटरीना तो धमाकेदार परफॉर्मेंस देंगे ही, बॉलीवुड के कई जाने-माने सेलेब्स भी अपनी परफॉरमेंस के जलवे बिखेरेंगे.

×