साल 2020 को अक्षय ने बताया ...

साल 2020 को अक्षय ने बताया उतर-चढ़ाव का साल; 2021 से जताई उम्मीदें (Akshay says,Year 2020 was full of topsy and turvy; Hopes New Year will bring some’Good News’)

साल 2020 पूरी दुनिया के लिए परेशानी वाला साल रहा. कोरोना महामारी से हर तरफ तकलीफें ही दिखाई दी. साल 2020 के लिए अभिनेता अक्षय कुमार की भी कुछ ऐसी ही राय है अक्षय ने अपने सोशल अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है,जिसमे अक्षय ने साल 2020 को घुमावदार और तकलीफों से भरा साल बताया है.

अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा है की ये साल काफी उलट -पलट और उतार -चढाव वाला रहा,लेकिन जैसे तैसे हमने इसे संभल लिया,उम्मीद है की आने वाला साल यानि 2021 ढेर सारी ‘गुड न्यूज़’ लेकर आए. यहाँ गुड न्यूज़ का मतलब उनकी फिल्म गुड न्यूज़ से भी है, जिसे रिलीज़ हुए एक साल हो चुके हैं.ये वीडियो भी अक्षय की फिल्म गुड न्यूज़ का ही है,जिसमे अक्षय ‘सौदा खरा खरा’ गाने की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें अक्षय शूटिंग के दौरान मस्ती करते भी दिखाई दे रहे हैं. अक्षय कुमार अक्सर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं. कभी अक्षय फिटनेस वाले वीडियो डालते हैं तो कभी मज़ाक वाले।

Akshay Kumar
Akshay Kumar

साल 2021 अक्षय कुमार के लिए भी काफी खास है,इस साल अक्षय की कई फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं,जिसमे सारा अली खान के साथ अक्षय ने अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की. इसके अलावा अक्षय फिल्म ‘बेल बॉटम’, ‘हेरा फेरी 3′ ,’बच्चन पांडेय’ भी अगले साल रिलीज़ होने वाली है.

Akshay Kumar
अतरंगी रे में सारा अली खान और अक्षय कुमार
Akshay Kumar
बेल बॉटम में अक्षय कुमार

कुछ दिन पहले अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई थी, फिल्म को लेकर दर्शकों में मिली जुली प्रतिक्रिया दिखी, देखते हैं अक्षय की इन फिल्मों को दर्शकों का क्या प्रतिसाद मिलता है,और नया साल अक्षय की फिल्मों के लिए क्या ‘गुड न्यूज़’ लेकर आता है.