EXCLUSIVE: अप्रैल के दूसरे सप्ता...

EXCLUSIVE: अप्रैल के दूसरे सप्ताह में रणबीर की दुल्हनिया बनेंगी आलिया, शादी से जुड़ी और डिटेल्स भी आईं सामने(Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Will Tie The Knot in Second Week Of April, More Details Inside)

फाइनली बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी की फाइनल डेट्स आ गई हैं. बी टाउन के पॉपुलर लवबर्ड्स रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी का इंडस्ट्री को ही नहीं, उनके फैंस को भी लंबे समय से इंतजार है और सभी बेसब्री से अपने इस फेवरेट कपल को दूल्हा-दुल्हन बनते देखना चाहते हैं और जानना चाहते हैं कि ये दोनों कब शादी करेंगे. हालांकि चर्चा थी कि कपल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध सकता है, लेकिन हमने ये एक्सक्लुसिव न्यूज़ ब्रेक की थी कि कपल इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और दोनों ने शादी की तैयारियां शुरू भी कर दी हैं. और लीजिए अब ये न्यूज़ कंफर्म भी हो गई है और शादी से जुड़ी दूसरी डिटेल्स भी सामने आ गई हैं.

इसी महीने रणबीर की दुल्हनिया बनेंगी आलिया

जी हां आलिया अब जल्दी ही रणबीर की दुल्हनिया बन जाएंगी. दोनों अप्रैल के सेकंड वीक में सात फेरे लेने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. चूंकि दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं, इसलिए दोनों ने शादी को भी बहुत ही प्राइवेट रखने का फैसला किया है.

रिपोर्ट के अनुसार रणबीर और आलिया फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स के बीच सात फेरे लेगा. वेडिंग की गेस्ट लिस्ट भी फाइनल हो चुकी है और सूत्रों के अनुसार उनकी शादी में 450 गेस्ट शामिल होंगे. उनकी फैमिली के क्लोज़ सूत्र ने बताया कि कपूर फैमिली की इच्छा अप्रैल के आखिर में शादी करने की थी, लेकिन आलिया के नाना नरेंद्रनाथ राजदान की तबीयत काफी खराब है, इसलिए आलिया की फैमिली शादी की डेट्स और पहले तय करना चाहती थी. इसलिए दोनों फैमिली ने मिलकर शादी की डेट और पहले की रख दी. अब ये शादी अप्रैल के सेकंड वीक में होगी. हालांकि अभी शादी की डेट अनाउंस नहीं की गई है.

वेडिंग वेन्यू भी हुआ फाइनल

हालांकि बॉलीवुड में इन दिनों डेस्टिनेशन वेडिंग का बहुत ट्रेंड है, लेकिन रणबीर और आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करेंगे, बल्कि दोनों मुम्बई में ही शादी करने जा रहे हैं. अगर आप सोच रहे होंगे कि ये शादी किसी फाइव स्टार होटल में होगी तो आपका अंदाज़ा गलत है. कपल कपूर खानदान के पुश्तैनी घर आरके हाउस में शादी करेंगे और ये वेन्यू रणबीर ने खुद सेलेक्ट किया है. दरअसल रणबीर कपूर अपनी दादी कृष्णा राज कपूर के काफी करीब थे. उनके पैरेंट ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी भी 20 जनवरी 1980 को आरके हाउस में ही हुई थी, इसलिए रणबीर भी यहीं शादी करना चाहते हैं.

शुरू हो चुकी हैं शादी की तैयारियां

फिलहाल कपूर और भट्ट दोनों फैमिलीज़ जोर शोर से शादी की तैयारियों में जुट गए हैं, क्योंकि शादी को अब बहुत कम दिन बचे हैं. शादी स्क्वेड वेडिंग प्लानर्स को शादी हैंडल करने की ज़िम्मेदारी सौंप दी गई है. सभी 450 गेस्ट्स को इन्फॉर्म कर दिया गया है ताकि वो शादी के दिन खुद को फ्री रख सकें.

×