आलिया भट्ट ने अपने स्टाफ को दिया लाखों का तोहफा, जानिए डीटेल्स (Alia Bhatt Gifts House To Her Driver)

आलिया (Alia) के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं, उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों ही सरपट भाग रही है. राज़ी के बाद गली बॉय जैसी एक के बाद एक हिट फिल्में देने के बाद आलिया के पास ऑफर्स की ढेर लग गई है. पसर्नल लाइफ में भी रणबीर कपूर के साथ उनका अफेयर चर्चा में है. दोनों के घर वाले इस रिश्ते को लेकर बहुत ख़ुश हैं. अब जाहिर है कि आलिया की ज़िंदगी में जब इतनी ख़ुशियां हैं तो वे अपने आस-पास के लोगों ख़ासकर अपने स्टाफ को खुश रखने का कोई मौक़ा नहीं छोड़
रही हैं.

Alia Bhatt

जी हां, अपने 26वें जन्मदिन पर आलिया ने अपने स्टाफ को ऐसा गिफ्ट दिया जिसे उनकी पूरी ज़िंदगी ही बदल गई. दरअसल मुंबई आनेवाले हर शख्स का सपना होता है कि मायानगरी में उसका अपना एक घर हो. इस सपने को अगर कोई पलक झपकते ही पूरा कर दे तो वो किसी फरिश्ते से कम नहीं होगा. ऐसा ही कुछ आलिया भट्ट ने भी किया है. दरअसल आलिया भट्ट की लाइफ में उनका ड्राइवर सुनील और हेल्पर अमोल बहुत मायने रखता है. ऐसे में आलिया ने अपने जन्मदिन से पहले इन दोनों को 50-50 लाख का चेक दिया ताकि वो मुंबई में अपना घर खरीद सके. आलिया से मिले इन पैसों को पाकर दोनों ने अपने लिए घर भी बुक कर दिया है. एक ने जुहू गली तो दूसरे ने खार दांडा इलाके में 1BHK घर बुक किया है.

Alia Bhatt

Alia Bhatt

आपको बता दे कि ये सुनील और अमोल दोनों आलिया की टीम में ऐसे शख्स हैं जिनके बिना वे रह नहीं सकती. ये दोनों आलिया के करियर के शुरूआती दौर से ही उनके साथ हैं और आलिया के हर मौक़े पर उनके साथ खड़े रहते हैं.

ये भी पढ़ेंः एक्ट्रेस आरती छाबरिया ने गुपचुप तरीक़े से की सगाई, जानें कौन है उनका भावी हमसफर (Khatron Ke Khiladi 4 Winner Aarti Chabria Gets Engaged)