आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन पर &#...

आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन पर ‘ब्रह्मास्त्र’ की ईशा से सभी को मिलवाया, देखें वीडियो.. सितारों ने बधाइयां देते हुए आलिया पर ढेर सारा प्यार भी लुटाया.. (Alia Bhatt Introduced Everyone To Isha Of ‘Brahmastra’ On Her Birthday, Watch Video..)

आलिया भट्ट अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. इस ख़ास मौक़े पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और कई फोटोज़ शेयर किए. उन्होंने अपनी आनेवाली फिल्म अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनके क़िरदार ईशा से सभी को मिलवाया. साथ ही यह भी कहा कि आप सभी को ईशा के बारे में बताने के लिए आज से बेहतर भला और कौन सा दिन हो सकता था. आलिया ने फिल्म के निर्देशक उनके फ्रेंड अयान मुखर्जी को भी ढेर सारे प्यार के साथ धन्यवाद कहा कि उन्होंने इस तरह के ज़बरदस्त क़िरदार को निभाने का उन्हें मौक़ा दिया.

इस फिल्म से जुड़े अन्य लोगों ने भी आलिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. अमिताभ बच्चन ने ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया को केंद्रित दो पोस्ट शेयर किए और ईशा संबोधित करते हुए उन्हें बधाई दी, जो फिल्म में उनके क़िरदार का नाम है.

बिग बी ने कहा कि इस जन्मदिन के अवसर पर हम मिलते हैं उनसे जिनके आने से चार चांद लग जाते हैं.. ईशा हमारी तरफ से आपके लिए.. सिनेमा में मिलते हैं.. हैप्पी बर्थडे आलिया भट्ट..
इस फिल्म के पोस्टर को देखते हुए लगता है कि इसके और भी पार्ट बनेंगे, क्योंकि इसके पोस्टर पर लिखा है ब्रह्मास्त्र- पार्ट वन: शिवा. फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघर में रिलीज़ होनेवाली है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत- यह सभ्यता की लड़ाई है.. अपने आसपास के टुकड़े गैंग के कैंसर को देश से निकाल फेंकिए… (Kangna Ranaut- Yah Sabhyata ki Ladai Hai.. Apne Aaspass Ke Tukde Gang Ke Cancer Ko Desh Se Nikal Fenkiye…)

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले यह फिल्म बन रही है. इसके निर्माता करण जौहर ने भी आलिया भट्ट को बहुत सारी प्यारी बातें लिखकर बर्थडे विश किया. वैसे भी वे आलिया को अपनी बेटी की तरह मानते हैं.

फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने भी अपने अंदाज़ में आलिया को मुबारकबाद दी.

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने आलिया की एक बचपन की और एक यंग की दो प्यारी तस्वीरें शेयर करके उन्हें लेकर बहुत सारी प्यारी बातें लिखी. कहा कि उन्हें आलिया पर गर्व है. अपनी बेटी की प्रतिभा और मेहनत की वे मुरीद हैं. उन्होंने कभी सोचा ही नहीं था कि आलिया अपने नाम को सार्थक करते हुए सफलता के इस ऊंचाई तक पहुंचेंगी. वाकई में आलिया दिनोंदिन कामयाबी की बुलंदियों को छू रही हैं. हाल ही में उनकी रिलीज़ हुई फिल्म संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ लोगों को बेहद पसंद आई और इसमें आलिया ने लाजवाब अभिनय भी किया.

आलिया की बहन शाहीन ने भी उनकी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और अपने दिल की बात इमोजी के साथ कही.

फिल्मी सितारों में कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, शाहिद कपूर, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, कियारा आडवाणी, मलाइका अरोड़ा, भूमि पेडनेकर, नेहा धूपिया दीया मिर्जा, विक्की कौशल, अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, सोफिया चौधरी, मनीष मल्होत्रा जैसे तमाम लोगों ने बधाइयां दीं. अनन्या पांडे, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर ने तो आलिया की ख़ूब तारीफ़ की उन्हें अपना इंस्पिरेशन बताया. वाकई में इसमें कोई दो राय नहीं कि नए कलाकारों के लिए ख़ासकर अभिनेत्रियों के लिए आलिया प्रेरणास्रोत बनती जा रही हैं.

आलिया के होनेवाली सास यानी रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर, उनकी बहन रिद्धिमा कपूर ने भी आलिया के साथ ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

आइए इन सभी फिल्मी सितारों द्वारा आलिया भट्ट को जन्मदिन पर दी गई शुभकामनाओं पर एक नज़र डालते हैं.

यह भी पढ़ें: कॉन्सर्ट में पहली मुलाकात से लेकर शादी तक, जानें विवेक अग्निहोत्री-पल्लवी जोशी की दिलचस्प लवस्टोरी (From First Meeting In A Rock Concert To Marraige, Know Vivek Agnihotri And Pallavi Joshi’s Interesting Love Story)

Photo Courtesy: Instagram

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

×