कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार...

कभी सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल थीं आलिया भट्ट, ब्रेकअप के बाद जब हुआ एक्स से सामना तो ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन (Alia Bhatt was once madly in love with Siddharth Malhotra, Know Her Reaction When she faced him after the Breakup)

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की जबरदस्त सफलता के बाद आखिरकार आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधकर अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत कर चुकी हैं. इस बात से हर कोई वाकिफ है कि आलिया और रणबीर ने करीब 5 साल की डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया और 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधकर हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए. हालांकि एक ऐसा वक्त भी था, जब रणबीर कपूर से पहले आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही थीं. जी हां, कभी आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल हुआ करती थीं, लेकिन किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया. राहें जुदा होने के बाद जब आलिया भट्ट का अपने एक्स सिद्धार्थ मल्होत्रा से सामना हुआ तो उनका रिएक्शन कैसा था, आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, आलिया भट्ट ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बतौर लीड़ एक्ट्रेस फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म में आलिया के अपोज़िट वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड़ रोल में नज़र आए थे. कहा जाता है कि इसी फिल्म के दौरान आलिया और सिद्धार्थ के बीच अच्छी दोस्ती हो गई और फिल्म रिलीज़ होने के बाद दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थी. इस दौरान दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ और दोनों रिलेशनशिप में आ गए. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का एक और ब्रेकअप: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की राहें हुई जुदा, एक-दूसरे से मिलना तक किया बंद… (Bollywood Breakup: Sidharth Malhotra-Kiara Advani Parted Ways)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यहां तक कि एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप की बात को कुबूल करते हुए कहा था कि वो उन्हें डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इज़हार करते हुए कहा था कि मैं उन्हें प्यार करती हूं और कोई स्ट्रेस नहीं है. इसके साथ ही आलिया ने यह भी कहा था कि मैं उन्हें फिल्मों और रियल लाइफ में अपनी उंगली पर नहीं नचाने वाली हूं. हालांकि सिड और आलिया के रिलेशनशिप में कुछ साल तक सब ठीक चला, लेकिन फिर अचानक से दोनों ने अलग होने का फैसला करके हर किसी को हैरान कर दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कहा जाता है कि ब्रेकअप के बाद वैसे तो सिड और आलिया एक-दूसरे के सामने आने से बचते रहे, लेकिन एक बार जब उनका मिलना हुआ तो एक्ट्रेस का रिएक्शन देखने लायक था. अपने एक्स से मुलाकात के बारे में आलिया ने कहा था कि ब्रेकअप के बाद भी हम बिल्कुल सामान्य तरीके से मिले थे और हमारे बीच कोई कड़वाहट नहीं थी. हमने इंडस्ट्री में एक साथ अपने करियर की शुरुआत की और मैं उन्हें बहुत लंबे समय से जानती हूं. हमारे पीछे काफी बड़ा इतिहास है, हमारे बीच किसी तरह का कोई गिला-शिकवा नहीं है. मेरे दिल में उनके लिए पॉज़िटिविटी है और मैं उम्मीद करती हूं कि वो भी मेरे बारे में ऐसा ही सोचते होंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आलिया ने आगे बताया था कि सिद्धार्थ के साथ उन्होंने ज़िंदगी के कई पड़ाव पार किए हैं, जब ब्रेकअप के बाद हम मिले तो हमने खूब बातें कीं और सब ठीक था. हमारे बीच कोई निगेटिविटी नहीं थी. आपको बता दें कि इस मुलाकात के दौरान आलिया के साथ रणबीर कपूर भी मौजूद थे, क्योंकि उस समय आलिया रणबीर को डेट कर रही थीं. भले ही आलिया और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो चुका हो, लेकिन जब उनका आमना सामना हुआ तो दोनों एक-दूसरे से एक अच्छे दोस्त की तरह मिले और पेश आए. यह भी पढ़ें: कपूर खानदान के नाम दर्ज है यह खास रिकॉर्ड, इसके लिए आलिया भट्ट को भी है अपने ससुराल पर नाज़ (This special Record is Registered in The Name of the Kapoor Family, Alia Bhatt is Also Proud of Her In-Laws)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली गए थे, जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पहुंचे थे. आपको बता दें कि सिद्धार्थ से ब्रेकअप के बाद जहां आलिया की ज़िंदगी में रणबीर कपूर आ गए तो वहीं सिद्धार्थ की लाइफ में कियारा आडवाणी की एंट्री हो गई. आलिया और रणबीर तो शादी के बंधन में बंध गए हैं, लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का ब्रेकअप हो गया है. दोनों के बीच दूरियों की वजह का तो अब तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन इस खबर को सुनकर उनके फैन्स काफी निराश हो गए हैं.

×