जैस्मिन भसीन के साथ अली गोन...

जैस्मिन भसीन के साथ अली गोनी ने कश्मीर में सेलिब्रेट किया अपना 30वां बर्थडे, एक्ट्रेस ने खास अंदाज़ में किया विश (Aly Goni celebrates His 30th birthday in Kashmir with Jasmine Bhasin, Actress Wishes Him in A Special way)

‘बिग बॉस’ एक ऐसा रियालिटी शो है, जहां लड़ाई-झगड़े के साथ दोस्तों के बीच दुश्मनी और अंजान से दोस्ती होते हुए देखा गया है. यहां तक कि कई जोड़ियां ऐसी भी रही हैं, जिनके बीच बिग बॉस के घर में न सिर्फ दोस्ती हुई, बल्कि उनका प्यार भी परवान चढ़ा. ऐसी ही रोमांटिक जोड़ियों में से एक है अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी, जो इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खासा सुर्खियों में है. ‘बिग बॉस 14’ में अली और जैस्मिन ने अपने प्यार का इज़हार किया और इस शो के खत्म होने के बाद भी दोनों के बीच अटूट बंधन देखने को मिल रहा है. इन दिनों दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं. हाल ही में अली गोनी अपनी लेडीलव जैस्मिस भसीन के साथ कश्मीर की हसीन वादियों में पहुंचे हैं, जहां उन्होंने अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया.

Aly Goni and Jasmine Bhasin
Photo Credit: Instagram

आज यानी 25 फरवरी 2021 को अली गोनी अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. जम्मू-कश्मीर में अली गोनी ने गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन और अपनी फैमिली के साथ शानदार तरीके से बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिसकी झलकियां भी सामने आई हैं. अली के बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी होस्ट की गई, जिसमें वो जैस्मिन और अपनी फैमिली की मौजूदगी में केक काटकर अपने स्पेशल डे को सेलिब्रेट करते नज़र आए. बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो को ‘जैस्ली’ फैन पेज की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

Aly Goni
Photo Credit: Instagram

वीडियो में अली गोनी केट काटते हुए दिख रहे हैं, तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन और बहन अल्हाम बर्थडे सॉन्ग गाती हुई नज़र आ रही हैं. बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान अली ने ब्लैक एंड मरून कलर का आउटफिट कैरी किया है, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं. वहीं जैस्मिन यलो कलर के ट्रेडिशन सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

वहीं जैस्मिन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अली गोनी के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर करके अपने बॉयफ्रेंड को खास अंदाज़ में बर्थडे विश किया है. जैस्मिन ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें दोनों एक-दूसरे को प्यार से निहार रहे हैं और अली ने जैस्मिन का हाथ थामा हुआ है.

Aly Goni and Jasmine Bhasin
Photo Credit: Instagram
Aly Goni and Jasmine Bhasin
Photo Credit: Instagram

इस क्यूट फोटो के साथ जैस्मिन ने कैप्शन लिखा है- हैप्पी बर्थडे माय हीरो… फोटो में मेरे चेहरे पर जो यह मुस्कुराहट है वो आपकी वजह से है और आप हमेशा इस मुस्कान को बनाए रखते हैं, जबसे मैं आपसे मिली हूं. मैं हर रोज़ आपकी आंखों में देखती हूं, आप मुझे वो सब कुछ याद दिलाते हैं जो मुझे मुस्कुराने की वजह देता है. मेरी ज़िंदगी में जब से आप आए हैं, मेरी ज़िंदगी पूरी तरह से बदल गई है. मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरे प्यार आपको मैं दिल से प्यार करती हूं.

Aly Goni and Jasmine Bhasin
Photo Credit: Instagram
Aly Goni and Jasmine Bhasin
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 14’ में पहले दिन से ही जैस्मिन भसीन ने धमाल मचा दिया था, लेकिन राहुल वैद्य से हुई लड़ाई के बाद वो खुद को वीक समझने लगी थीं, जिसके बाद उनका सपोर्ट करने के लिए अली गोनी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. शो में अली और जैस्मिन के बीच प्यार का एहसास तो हर किसी को नज़र आ रहा था, लेकिन वो अपने रिलेशनशिप को खुलकर एक्सेप्ट करने के बजाय अक्सर एक-दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड बताते थे. जब जैस्मिन को एविक्शन के चलते घर से बाहर होना पड़ा, तब अली गोनी बुरी तरह से टूट गए थे. इस दौरान अली और जैस्मिन ने नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इज़हार करते हुए एक-दूसरे को प्रपोज़ किया था.