आराध्या के जन्मदिन पर अमिता...

आराध्या के जन्मदिन पर अमिताभ, एेश और अभिषेक ने एेसे किया विश (Amitabh Bachchan, Abhishek And Aishwarya Wished Aaradhya On Her Birthday)

By Admin June 21, 2019 in Digital PR

अमिताभ की पोती (Grand Daughter) आराध्या (Aaradhya) आज 7 साल की हो गईं. इस मौके पर आराध्या के दादा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), पापा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने आराध्या को जन्मदिन (Birthday) की शुभकामनाएं दीं. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर आराध्या की फोटो (Photo) शेयर की और दुआएं दी हैं. फोटो में आराध्या स्माइल कर रही हैं और बहुत क्यूट लग रही हैं. इस दौरान वे अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

Aaradhya

Aaradhya Bachchan

अमिताभ ने आराध्या को बर्थडे विश करते हुए लिखा- घर वालों का आशीर्वाद पोती के साथ हमेशा है. आपकी लंबी उम्र हो, खुश रहिए, और फक्र से रहिए.

जबकि आराध्या के पापा अभिषेक बच्चन ने फैमिली की स्केच वाली इमेज पोस्ट करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे लिटिल प्रिंसेज़, तुम हमारे परिवार का गर्व और खुशी हो. हमेशा एेसे ही मुस्कुराती रहो.

Aaradhya Birthday

मम्मी ऐश ने अपनी प्यारी बेटी को विश करते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे प्रिंसेज़. मुझे पूरा भरोसा है कि एक दिन बहुत बड़ी होकर ब्राइट और ब्यूटीफुल गर्ल बनोगी, क्योंकि तुम जहां जाती हो, वहां ख़ुशियां बिखेर देती हो.

Aishwarya Rai With Her Daughter

बता दें कि पिछले साल आराध्या का बर्थडे बड़े धूम-धाम से मनाया गया था. इसमें कई सारे स्टार किड शामिल हुए थे.  पार्टी में शाहरुख खान, बेटे अबराम के साथ पहुंचे थे. अमिताभ ने दोनों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. लेकिन इस बार अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि बच्चन परिवार नन्हीं आराध्या का बर्थडे किस स्पेशल ढंग से सेलिब्रेट करेगा.

ये भी पढ़ेंः Deepveer Wedding: शादी में दीपिका ने ओढ़ी ख़ास चुनरी (Deepika Wore Special Chunni On Wedding)

150 Royal Non Veg Recipes

150 Royal Non Veg Recipes

Rs.30

150 South Indian Receipe (E-Book)

Rs.30
Rajasthani Recipes (E-Book)

Rajasthani Recipes (E-Book)

Rs.30