क्या पत्नी जया के बचाव में ...

क्या पत्नी जया के बचाव में उतरे अमिताभ बच्चन, घुमा फिरा कर कंगना को घमंडी कह साधा निशाना? (Amitabh Bachchan Defends Jaya, Targets Kangana?)

जया बच्चन के कंगना और रवि किशन पर जिस थाली में खाते हो उसी में छेद वाले बयान के बाद बॉलीवुड में हंगामा बढ़ गया. जया के समर्थन में जहां इंडस्ट्री के कई लोग आए वहीं कंगना और रवि किशन को जनता ने सपोर्ट किया.

कंगना ने ट्वीट करके फिर से जया पर निशाना साधा और कहा कि मैंने देशभक्ति की थाली सजाई है और महिला प्रधान फ़िल्में बनाई हैं.

Kangana Ranaut

कंगना बहुत समय से अमिताभ बच्चन की चुप्पी पर भी निशना साध रही थी और अब बिग बी ने चुप्पी तोड़ी तो सीधे कंगना को टारगेट किया. अमिताभ ने ट्वीट किया कि समंदर को घमंड था कि मैं दुनिया को डुबा सकता हूं इतने में तेल की एक बूंद आई और तैरकर निकल गई.

बस फिर क्या था लोग बिग बी पर बरस पड़े और उन्हें ही ट्रोल कर दिया.

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

हालाँकि अमिताभ के ऐसे फैंस भी हैं जिन्होंने उनका समर्थन किया और उनके इस ट्वीट ख़्वाब वाले को लाजवाब बताया. लेकिन आज की तारीख़ में लोग रवि किशन और कंगना के साथ ज़्यादा खड़े नज़र आ रहे हैं बजाय जया और अमिताभ के.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने शेयर की न्यू हेयर स्टाइल की पिक्स, कहा- मां तेरे जैसा यार कहां! (Ankita Lokhande Thanks Her Mom For Her New Hairstyle)