अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोन...

अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, मजेदार कैप्शन के साथ शेयर की फ़ोटो (Amitabh Bachchan gets second dose of Covid-19 vaccine, Shares The News With Quirky Caption)

पूरे देश में फिलहाल कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप छाया हुआ है. लेकिन कोरोना महामारी से पूरा देश एकजुट होकर जंग लड़ रहा है और जैसे जब जिसकी बारी आ रही है, लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं. इस मामले में बॉलीवुड स्टार्स काफी जागरुक नजर आ रहे हैं. बीते दिनों ईद के दिन सलमान खान ने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई और अब बिग बी अमिताभ बच्चन ने भी वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है. 

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और खुद से जुड़ी हर जानकारी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने वैक्सीन की दूसरी डोज की है तो इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट करके दी है, जिसमें वह वैक्सीन लेते नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने काफी मजेदार तरीके से बताया है कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज़ भी ले लिया है. उन्होंने लिखा, ‘दूसरा भी हो गया. कोविड वाला, क्रिकेट वाला नहीं.’ इसके बाद  हंसने वाले इमोटिकॉन के साथ उन्होंने लिखा, ‘सॉरी, सॉरी यह काफी बुरा था.’

आंख की सर्जरी के चलते अमिताभ देरी से वैक्सीन ले पाए. बीते महीने यानी 1 अप्रैल को अमिताभ बच्चन ने वैक्सीन की पहली डोज़ ली थी, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर और ब्लॉग पर शेयर की थी. इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके परिवार में अभिषेक बच्चन को छोड़कर सभी ने पहला डोज़ ले लिया है. शूटिंग में बिज़ी होने की वजह से अभिषेक बच्चन वैक्सीन नहीं लगवा पाए थे. 

Amitabh Bachchan

बता दें कि अमिताभ बच्चन पिछले कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद लंबे समय तक उन्हें होस्पिटलाइज़ होना पड़ा था. उनके साथ अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी पॉजिटिव पाए गए थे. 

Amitabh Bachchan

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के साथ टीवी पर नजर आने वाले हैं. इस क्विज शो में हिस्सा लेने के लिए लाइन्स ओपन हो चुकी हैं. इसके अलावा दर्शकों को उनकी तीन फिल्मों झुंड, ब्रह्मास्त्र, मेडे का भी इंतज़ार है.