इस मामले में अमिताभ ने सलमान को पछाड़ा (Amitabh Bachchan Is Ahead Of Salman Khan)

ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल की 40वें हफ्ते की रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) को इस हफ्ते जबरदस्त फायदा पहुंचा है. टीआरपी रेटिंग में ये शो टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहा. इसकी एक वजह बिनिता जैन रहीं, जिन्होंने पिछले हफ्ते एक करोड़ की राशि जीती.

Amitabh Bachchan And Salman Khan

विवादित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 को इस हफ्ते भी नुकसान उठाना पड़ा. इसकी एक वजह ये भी है कि बिग बॉस और कौन बनेगा करोड़पति का टाइम स्लॉट एक ही है. ऐसे में दर्शक अमिताभ बच्चन को देखना ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. बिग बॉस को 19वें स्थान से संतोष करना पड़ा. एकता कपूर का सीरियल नागिन 3 अभी भी टॉप पर है. शो में विक्रांत के वापस आने से बेला-माहिर की जिंदगी में उथल पुथल मच गया है, जो दर्शकों को रास आ रहा है. हालांकि एकता के ही दूसरे सीरियल कसौटी जिंदगी की से भी काफ़ी उम्मीदें थीं. पहले हफ्ते टॉप 10 में जगह बनाने के बाद इस शो की टीआरपी में गिरावट आई है और 15वें नंबर पर खिसक गया है.

Salman Khan

वहीं स्टार भारत पर हाल ही में शुरू हुए शो राधाकृष्ण ने धमाकेदार एंट्री की है. पहले ही हफ्ते ये शो टीआरपी लिस्ट में 6वें नंबर पर पहुंच गया.

टॉप 10 शो की लिस्ट
1.
 नागिन 3 (कलर्स)
2. कुंडली भाग्य (जी टीवी)
3. कौन बनेगा करोड़पति 10 (सोनी टीवी)
4. ये रिश्ता क्या कहलाता है (स्टार प्लस)
5. कुल्फी कुमार बाजेवाला (स्टार प्लस)
6. राधाकृष्ण (स्टार भारत)
7. इंडियन आइडल 10 (सोनी टीवी)
8. कुमकुम भाग्य (जी टीवी)
9. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (सब टीवी)
10. इश्क सुभानल्लाह (जी टीवी)

फिल्म और टीवी जगत से जुड़ी दिलचस्प खबरों के लिए यहां क्लिक करें