अमिताभ बच्चन ने भरा इतने करोड़ का इनकम टैक्स (Amitabh Bachchan Paid Highest Income Tax In This Financial Year)

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने वित्तीय वर्ष 2018-19 की अवधि के लिए 70 करोड़ रुपए का इनकम टैक्स (Income Tax) भरा है. ये बॉलीवुड (Bollywood) में किसी भी कलाकार की तरफ से इस पीरियड में भरा गया सबसे अधिक टैक्स है. अमिताभ बच्चन के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि जारी किये गए एक बयान में की है. बिग बी 76 साल की उम्र में आज भी लगातार काम कर रहे हैं और फिल्म स्टार के रूप में सबसे अधिक ब्रांड एंडोर्समेन्ट करने वालों में हैं. हाल ही में उनकी फिल्म बदला हिट रही है और फिल्म ने तगड़ी कमाई भी की है.

Amitabh Bachchan

आपको याद दिला दें कि हाल के समय में, अमिताभ बच्चन ने बिहार के मुजफ्फरपुर के 2,084 किसानों का ऋण भी अदा किया था. उन्होंने इसके अलावा 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को भी 10-10 लाख रुपये सहायता राशि दी थी. अमिताभ बच्चन  की हाल में रिलीज हुई ‘बदला’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था.  जल्द ही बिग बी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ में दिखेंगे. फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं.  यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ेंः 23 की उम्र में नीता अंबानी को डॉक्टरों ने कह दिया था कि वे कभी मां नहीं बन सकतीं, जानिए फिर क्या हुआ (Nita Ambani Was Told She Could Never Become A Mother At The Age Of 23, This Is How She Dealt With It)