आखिर क्यों ट्विटर पर बायोडाटा डालकर काम मांग रहे हैं अमिताभ बच्चन ! (Amitabh Bachchan post his job application on Twitter)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले 49 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार काम कर रहे हैं और अब तक तकरीबन 200 फिल्में कर चुके हैं. बावजूद इसके अमिताभ बच्चन ट्विटर पर अपना बायोडाटा पोस्ट करके काम मांग रहे हैं. जी हां, यह सुनने में थोड़ा अटपटा ज़रूर लगता है लेकिन ये बिल्कुल सच है.

Amitabh Bachchan, post, job application, Twitter

दरअसल अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक बायोडाटा पोस्ट किया है और इस बायोडाटा के साथ उन्होंने एक पेपर कटिंग की तस्वीर भी पोस्ट की है जिसके ज़रिए उन्होनें बॉलीवुड  की दो खूबसूरत और हाइटेड अभिनेत्रियों कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की इच्छा ज़ाहिर की है.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने जिस पेपर कटिंग की तस्वीर पोस्ट की है उसके मुताबिक अमिताभ का मानना है  कि लंबाई ज्यादा होेने की वजह से दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की जोड़ी आमिर खान और शाहिद कपूर के साथ अटपटी लगती है. जबकि लंबाई के मामले में अमिताभ इन दोनों अभिनेत्रियों के लिए एकदम फिट बैठते हैं और इस जॉब एप्लीकेशन के ज़रिए उन्होंने दावा किया है कि इन दो अभिनेत्रियों के साथ काम करने के लिए वे एकदम फिट हैं क्योंकि उनकी हाइट काफी अच्छी है.

हालांकि अमिताभ बच्चन कैटरीना और दीपिका दोनों के साथ काम कर चुके हैं और कैटरीना कैफ के साथ वे जल्द ही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नज़र आएंगे, बावजूद इसके उन्होंने इन दोनों अभिनेत्रियों के साथ काम करने की इच्छा जताई है. लेकिन यहां देखनेवाली बात तो यह है कि अमिताभ के इस जॉब एप्लीकेशन पर दीपिका और कैट की क्या प्रतिक्रिया आती है और हाइट को लेकर अमिताभ के इस व्यंग का आमिर और शाहिद क्या जवाब देते हैं.

यह भी पढ़ें: जब खुद से आधी उम्र की हसीनाओं को दिल दे बैठे ये सितारे !