फिल्म ‘चुपके-चुपके...

फिल्म ‘चुपके-चुपके’ को हुए 46 साल;फिल्म से जुड़ा है बिग बी का घरेलू रिश्ता! (Amitabh Bachchan shares pics of movie ‘chupke chupke’;Reveals the History of his Bunglow Jalsa)

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने के लिए भी जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अमिताभ बच्चन तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अमिताभ बच्चन ने अपनी ऐसी ही एक तस्वीर इंस्टग्राम अकॉउंट पर शेयर की है। ये तस्वीर उनकी फिल्म चुपके-चुपके का है जिसे 46 साल पूरे हो चुके हैं. तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ जया बच्चन भी दिखाई दे रही हैं. लेकिन इस तस्वीर की खासियत कुछ और भी है.

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य :ट्वीटर

फिल्म चुपके-चुपके से 46 साल की जुड़ी यादें कुछ और तस्वीरों के साथ अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर अकॉउंट पर साझा कीं। जिस जगह इस फिल्म की शूटिंग हुई वो जगह भी काफी खास है अमिताभ बच्चन के लिए। अमिताभ बच्चन ने तस्वीरों के साथ लिखा ,’ ऋषि डा के साथ चुपके-चुपके ,आज इसे 46 साल पुरे हो गए.. जया के साथ तस्वीर में जो आप घर देख रहे हैं..यह घर प्रोड्यूसर एन की सिप्पी का घर था.. जिसे हमने ख़रीदा.. फिर बेचा.. और फिर ख़रीदा… इसकी मरम्मत करवाई और अब ये हमारा घर जलसा है… कई फिल्मों की शूटिंग यहाँ हो चुकी है.. फिल्म आनंद ,नमक हराम,चुपके-चुपके,सत्ते पे सत्ता और भी कई फ़िल्में… ‘

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पुरानी यादों और फिल्मों के जिक्र करते रहते हैं.. जिसके साथ कई दिलचस्प किस्सों के बारे में भी बिग बी जानकारी शेयर करते हैं. बात करें बिग बी की आनेवाली फिल्मों की तो अमिताभ बच्चन जल्द ही इमरान हासमी के साथ चेहरे में नज़र आएंगे. ये फिल्म बनकर तैयार है लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज़ को टाल दिया गया है. इसके अलावा भी अमिताभ बच्चन के पास झुण्ड,ब्रह्मास्त्र और मेडे जैसी बड़े बजट की बड़ी फ़िल्में हैं.