अमिताभ बच्चन की फिल्म ̵...

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुण्ड’ की रिलीज़ डेट आई सामने;फिल्म जून में होगी रिलीज़ (Amitabh Bachchan starrar ‘Jhund’ to release in June 2021)

कोरोना वायरस महामारी के कारण लगा लॉकडाउन अब लगभग ख़त्म हो चुका है और अब तो सरकार ने भी पूरी ऑक्यूपेंसी के साथ सिनेमाघरों को खोलने की भी इजाजत दे दी है जिसके चलते एक के बाद एक कर प्रोडक्शन हाउस अपनी फिल्मों की रिलीज़ डेट अनाउंस करते जा रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हो गयी है अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘झुण्ड’.अमिताभ बच्चन की ये फिल्म 18 जून 2021 को सिनेमाघरों में बड़े परदे पर रिलीज़ होगी. अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर फिल्म का पोस्टर लगती हुए इसकी जानकारी दी.

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

डायरेक्टर नागराज मंजुले द्वारा बनाई गयी इस फिल्म को टी-सीरीज ने 18 जून को थिएटर्स में रिलीज़ करने का फैसला किया है। आपको बता दे कि डायरेक्टर नागराज मंजुले ने मराठी फिल्म ‘सैराट’ से दर्शकों के दिलों खासी जगह बना ली है. फिल्म ‘सैराट’ ने कामयाबी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. सैराट फिल्म मराठी में होने के बावजूद हिंदी दर्शकों ने इस फिल्म को खूब सराहा. फिल्म की कहानी कास्ट सिस्टम और ऑनर किलिंग पर आधारित थी. जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया.

Nagraj Manjule
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम और गूगल

फिल्म ‘झुण्ड’ पिछले साल ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म रिलीज़ नहीं हो पायी लेकिन अब दर्शक नागराज मंजुले का निर्देशन और अमिताभ बच्चन की दमदार एक्टिंग देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. सैराट फिल्म देखने के बाद बिग बी भी नागराज के साथ काम करना चाहते थे. इसलिए उन्होंने फिल्म का लिए तुरंत हाँ कर दी. ख़बरों की माने तो ये फिल्म सामाजिक मुद्दे पर ही बनी फिल्म है जो लोगों को जागरूक करेगी.