अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी ...

अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी कि जल्द शुरू करेंगे शूटिंग, मजेदार अंदाज में बिग बी ने बताया ‘मास्क पहनना क्यों है जरूरी!'(Amitabh Bachchan to Resume Work in Coming Days, Big B says ‘Why It Is Necessary to Wear a Mask!’)

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर बात बिग बी अपने फैंस के साथ साझा करते हैं.ऐसी ही अपनी फिल्म से जुड़ी एक जानकारीअमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर दी कि वह जल्द ही अपने रुकी हुई फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग शुरू करेंगे।अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि जरूरी सेवाएं, बार, पार्लर्स, रेस्टोरेंट सभी 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुल गए हैं। फिल्म के सेट पर भी चार बजे तक काम हो सकता है। ऐसे में कुछ दिनों में फिल्म की शेड्यूलिंग हो जाएगी और स्टूडियो में काम शुरू कर दूंगा।

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि विकास बहल के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गुडबाय’ की शूटिंग दो अप्रैल को शुरू हुई थी, जिसके पहले फिल्म के लिए पूजा भी की गयी थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर में लोखड़ौन के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी थी। हालाँकि पिछले दिनों महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म और टेलीविजन की शूटिंग को कोविड-19 के प्रोटोकॉल के तहत बायो बबल में शुरू करने की इजाजत दे दी है।

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में ये जानकारी भी दी है कि फिल्म ‘गुडबाय’ की पूरी टीम को प्रोडक्शन की तरफ से वैक्सीन लग चुकी है। एहतियात बरतने के लिए और सावधानी बरती जा रही है। हर ब्रेक में सेट के रूम्स को सैनिटाइज किया जाता है। स्टूडियो में आने से पहले क्रू का टेस्ट होता है। अगर किसी में कोई लक्षण नजर आता है, तो उसे वापस भेज दिया जाता है।

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन न अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर ये भी बताया कि मास्क पहनना बेहद जरुरी है लेकिन जिस तरह से बिग बी ने मास्क पहनने का अंदाज़ अपने फैंस के साथ शेयर किया है वो काफी मज़ेदार है. बिग बी ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘ये ओरिजिनल था, फिर हमारे जो ईफ हैं, उन्होंने इसको लेकर एक और तस्वीर बनाई। वो डाल रहा हूं इसके बाद।’ इसके बाद बिग बी ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन तस्वीर में स्पाइडर मैन लटकता नजर आ रहा है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘ये रही वो तस्वीर, यार फेस छुप गया। चेहरा दिखाने के लिए साइज कैसे कम करते हैं? कोई बात नहीं। इससे कुछ समझ में नहीं आया कि क्या है ये, सिवाय इसके की मास्क पहने रहना जरूरी है, भले ही लाकडाउन में कुछ ढील का ऐलान हुआ है। अगर ऐसा नहीं करेंगे, तो ये जो नीले रंग वाला स्पाइडर मैन या जो भी है, उसी की तरह लटके रहेंगे। इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की, उसमें भी उनका चेहरा नहीं दिखाई दे रहा था। फिर उन्होने चौथी तस्वीर साझा की, जिसे एडिट करके उनके चेहरे पर मास्क लगाया गया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘ये है वो छुपा हुआ चेहरा, मास्क पहने रहना भाई प्लीज…।’

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

ब्लॉग में अमिताभ ने फिल्म की शूटिंग शुरु होने की बात कही तो वहीँ उन्होंने अपने द्वारा की जाए रही मदद की जानकरी भी दी. उन्होंने लिखा, ‘जो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर विदेश से ऑर्डर किए थे, उनमें से 50 अस्पताल को दे दिए गए हैं। कुछ हमारे द्वारा बनाए गए 25 बेड वाले केयर सेंटर में जाएंगे। 150 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का एक लाट, जो दिल्ली के गुरुद्वारा को दिया गया था, वहां उसका इस्तेमाल भी हो रहा है। बीस में से पांच वेंटिलेटर भी आ चुके हैं। यह उन अस्पतालों को दिए जाएंगे, जो गरीब और जरुरतमंदों का इलाज कर रहे हैं।आपको बता दें कि बिग बी जल्द ही फिल्म ‘चेहरे’, ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।