इस सुपरस्टार की दीवानी थी अमिताभ...

इस सुपरस्टार की दीवानी थी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन (Amitabh Bachchan’s Daughter Shweta Bachchan Was Crazy About This Superstar)

बॉलीवुड के शहंशाह और सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन भले ही फिल्मों से दूर रहती हों, लेकिन फिल्मी फैमिली होने की वजह से खुद को लाइम लाइट से दूर नहीं रख पातीं. उनके फ्रेंड सर्कल के कई फ्रेंड फिल्मों में काम करते हैं. श्वेता खुद एक डिजाइनर हैं. लेकिन वो जो भी हों, फिल्में देखना उन्हें बहुत पसंद है. वैसे क्या आपको पता है कि बॉलीवुड के एक सुपरस्टार पर उनका जबरदस्त क्रश था?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल श्वेता बच्चन कभी सलमान खान की दीवानी हुआ करती थीं. उन्होंने एक बार खुद ही इस बात का खुलासा किया था. श्वेता ने बताया था कि, उन्हें सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ इतनी पसंद आई थी कि फिल्म में एक्टर ने जो ‘फ्रेंड’ लिखी हुई कैप पहनी थी, वही कैप श्वेता बच्चन के भाई अभिषेक बच्चन ने बाद में उन्हें गिफ्ट किया था.

ये भी पढ़ें: भारती सिंह को ढाई महीने तक नहीं पता था कि वो प्रेग्नेंट हैं, कॉमेडियन ने बताया दिलचस्प किस्सा (Bharti Singh Did Not Know That She Was Pregnant For Two And A Half Months, The Comedian Told An Interesting Anecdote)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में श्वेता बच्चन ने बताया था कि, “मैंने वीसीआर पर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखी थी. मुझे वो फिल्म इतनी पसंद आई थी कि अभिषेक मेरे लिए सलमान वाली कैप लेकर आए थे. फिल्म में सलमान वही कैप भाग्यश्री को गिफ्ट करते नजर आए थे.”

ये भी पढ़ें: बचपन में एक नंबर की चोर थीं कियारा आडवाणी, चुरा लेती थीं बच्चों के ये सामान (Kiara Advani Was A Number One Thief In Childhood, Used To Steal These Children’s Items)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्वेता ने आगे बताया कि, “हमें स्कूल में फिल्में देखना अलाओ नहीं था. ऐसे में मैं एक दिन टेप रिकॉर्डर के साथ बैठी और ऑडियो कैसेट पर मैंने इस फिल्म को रिकॉर्ड किया, जिससे मैं इसे देख नहीं बल्कि सुन तो सकूं. मुझे वो कैप बहुत पसंद आई थी. अभिषेक मेरे लिए कई सारी कैप्स लेकर आते थे. कई कजिन्स के लिए भी लाते थे और मैं कैप को तकिए के नीचे रखकर सोती थी. मैं आमिर खान की भी बहुत बड़ी फैन थी.”

ये भी पढ़ें: जब दिशा पाटनी ने फैंस को दिखाई अपनी बिकिनी फोटो, देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग (When Disha Patni Showed Her Bikini Photo To The Fans, Your Mind Will Spin After Seeing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्वेता ने बताया कि, “जब आमिर को ये बात पता चली तो फिर उन्होंने मेरे हर बर्थडे पर स्पेशल नोट लिखकर लेटर भेजना शुरू कर दिया. उन्होंने एक लेटर में लिखा था कि हम दोनों ही पाइसिस (राशि का नाम) हैं. मेरा बर्थडे 14 मार्च को आता है और तुम्हारा ठीक तीन दिन बाद 17 मार्च को.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्वेता बच्चन के मम्मी, पापा, भाई, भाभी सभी फिल्मों में हैं, लेकिन उन्होंने अपना करियर फिल्मों में नहीं बनाया, जबकि वो चाहतीं तो बना सकती थीं. वो पेशे से होस्ट, मॉडल और पत्रकार रह चुकी हैं. साल 2018 में ही श्वेता ने खुद का फैशन लेबल MXS नाम से लॉन्च किया था. इसके अलावा वो एक जूलरी ब्रैंड के एड में भी नज़र आ चुकी हैं. बता दें कि श्वेता ने बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की थी. उनकी एक बेटी नव्या नवेली नंदा और एक बेटा अगस्त्या नंदा है।

×